DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रमनकाबाद ने एसएसबी को हराया

रमनकाबाद ने एसएसबी को हराया

पुलिस सप्ताह के अवसर पर खड़गपुर पुलिस की ओर से नगर के हरि सिंह कॉलेज मैदान पर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

वॉलीबॉल प्रतियोगिता में सशस्त्र सीमा बल की टीम और रमनकाबाद के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें रमनकाबाद की टीम ने एसएसबी की टीम को 3-0 से पराजित कर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया। रमनकाबाद की टीम शुरू से ही एसएसबी पर दबाव बनाए रखी। रमनकाबाद ने एसएसबी को 25-19, 26-25 और 25-14 से पराजित किया। पहला मुकाबला रमनकाबाद ने आसानी से जीता जबकि दूसरे मुकाबले में एसएसबी के खिलाड़ियों ने सूझबूझ और बेहतरीन स्मैश से मैच पर पकड़ बनाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे।

तीसरे मुकाबले में रमनकाबाद के खिलाड़ियों ने एसएसबी के जवानों पर शुरू से ही मनोवैज्ञानिक दबाव डालते हुए तीसरा राउंड भी अपने नाम किया और विजेता ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया। बेहतरीन प्रदर्शन के लिए रमनकाबाद के छोटू को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। विजेता और उपविजेता टीम को अनुमंडल पदाधिकारी संजीव कुमार, अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी पोलस्त कुमार, एसएसबी के सहायक कमांडेंट मूवी लोरब्रेम, थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश राय और रिजवान अहमद खान के द्वारा संयुक्त रूप से ट्रॉफी दिया। इसके पूर्व मैच का शुभारंभ एसडीओ संजीव कुमार, डीएसपी पोलस्त कुमार ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

मैच के रेफरी एसएसबी के एएसआई गोपाल थे जबकि स्कोरर अमित मानकर। मैच का आंखों देखा हाल गजनफर अली खान सुना रहे थे। इस मौके पर अमित कुमार, राकेश चंद्र सिन्हा, एएसआई निर्मल सिंह, गंगा सिंह यादव, विष्णुदेव बिंद, सनोज कुमार, राजीव नागर, अमित कुमार मोदी, दीपक यादव, प्रकाश यादव, आशुतोष यादव, शशि कापरी, प्रभाकर सिंह आदि थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ramankabad defeats SSB