Raiding DM and SP in Munger Jail - मुंगेर जेल में डीएम व एसपी ने की छापेमारी DA Image
16 नबम्बर, 2019|2:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंगेर जेल में डीएम व एसपी ने की छापेमारी

मुंगेर जेल में डीएम व एसपी ने की छापेमारी

गृह विभाग के निर्देश पर रविवार को लगभग तीन घंटे तक मुंगेर मंडल कारा में छापेमारी की गयी। डीएम राजेश मीणा और प्रभारी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी हुई। मुंगेर के इतिहास में पहली बार डीएम व एसपी के संयुक्त छापेमारी में जेल के अंदर से कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ।

इससे पहले जब भी डीएम और एसपी के द्वारा संयुक्त रूप जेल में छापेमारी की गई, तो जेल के अंदर से कोई ना कोई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया हैं।

छापेमारी अभियान में एएसपी हरिशंकर कुमार, एएसपी अभियान राणा नवीन, एसडीओ खगेश चंद्र झा, मुख्यालय डीएसपी मो. शिवली नोमानी, डीटीओ रामाशंकर, जिला पंचायती राज पदाधिकारी सियाराम सिंह, जेल सुपरिटेंडेंट जलज कुमार, थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह आदि शामिल थे।

सुबह लगभग 06:24 से 09:10 बजे तक मंडल कारा के सभी 18 वार्डों में अधिकारी और पुलिसकर्मियों ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। इस दौरान जेल वार्ड के बाहरी परिसर में भी गहण छापेमारी की गई। डीएम राजेश मीणा ने कहा कि जेल के अंदर रूटीन रूप से छापेमारी की गई। जेल के अंदर से कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया है। सुपरिटेंडेंट को नियमित छापेमारी का निर्देश दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raiding DM and SP in Munger Jail