DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मुंगेर  ›  आपदा में राजनीति ओछी मानसिकता का परिचायक सीओ

मुंगेर आपदा में राजनीति ओछी मानसिकता का परिचायक सीओ

हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:21 AM

आपदा में राजनीति ओछी मानसिकता का परिचायक सीओ

जमालपुर | एक संवाददाता

सरकार के आदेश व जिला प्रशासन के निर्देश पर आपदा विभाग द्वारा गरीबों एवं असहायों की मदद के लिए शहर में दो अलग अलग स्थानों पर सामुदायिक किचन संचालित करवाया जा रहा है। जहां प्रतिदिन 200 से 250 लोगों को कोविड गाइडलाइन के तहत भोजन करवाया जा रहा है।

ऐसे में किसी भी राजनीतिक दल के लोग अगर अनर्गल बयानबाजी करते हैं, तो यह उनकी ओछी मानसिकता का परिचायक है। उक्त बातें अंचल अधिकारी शंभू मंडल ने सोमवार को आर. बी. हाईस्कूल में संचालित हो रहे सामुदायिक किचन का जायजा लेने पहुंचे जदयू शिष्टमंडल के साथ वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा अगर कहीं कोई कमी हो तो हमें बताएं, ताकि उस कमियों को हम दूर करें।

जदयू शिष्टमंडल का नेतृत्व करते हुए प्रखंड अध्यक्ष दीपक कुमार सिंह ने वहां व्याप्त व्यवस्थाओं पर संतुष्टि जताते हुए कहा कि सरकार द्वारा संचालित योजनाओं पर पूर्व मंत्री शैलेश कुमार के निर्देशानुसार कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार नजर रखी जा रही है। बावजूद कुछ लोग आपदा की इस घड़ी को भी अवसर बनाने से बाज नहीं आ रहे। ऐसे राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हरकत पूरी तरह हास्यास्पद है। जो स्वयं तो इस आपदा की घड़ी में कुछ कर नहीं रहे। और जो कर रहे हैं उनके पैरों को खींच अपनी झूठी वाहवाही लूटने में लगे हुए हैं। मौके पर अनील यादव, विपिन सिंह राम विलास दिवाकर, रोहित सिन्हा, आलोक कुमार, चन्द्रशेखर तांती सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

संबंधित खबरें