DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंगेर के जमालपुर में थानाध्यक्ष से रंगदारी मांगने में तीन धराये

जमालपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष को 26 मई को रात्रि गश्ती के दौरान अपराधियों ने मोबाइल पर धमकी दी थी।

एसपी गौरव मंगला ने मंगलवार को बताया कि अवैध रूप से चल रही गेसिंग लॉटरी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान से घबराए अपराधियों ने थानाध्यक्ष को धमकी दी थी। उन्होंने बताया 26 मई को रात्रि गश्ती के समय थानाध्यक्ष के मोबाइल 9431822649 पर 9199449584 से कॉल आया। कॉल करने वाले ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने, पुलिस जीप को उड़ाने के साथ ही गालियां दी और थाना छोड़कर चले जाने के लिए कहा। थानाध्यक्ष से रंगदारी मांगने और जान मारने की धमकी को एसपी ने गंभीरता लेते हुए स्वयं के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर अपराधियों को पकड़ने की मुहिम शुरू की। एसपी ने बताया कि बबलू राम पिता स्व. सीताराम बड़ी केशोपुर लकड़ी गोला, सूरज कुमार पिता देवेन्द्र मालाकार बड़ी केशोपुर गुरुद्वारा रोड एवं पप्पू कुमार पिता स्व. रामदास मंडल बड़ी केशोपुर को गिरफ्तार किया

गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बबलू ने अपने मोबाइल से थानाध्यक्ष को धमकी दी थी। रंगदारी मांगने के लिए जिस मोबाइल का बबलू राम ने रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किया था उसे बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि बबलू राम का आपराधिक इतिहास रहा है। वह रेल से जुड़े अपराध के मामले में जेल जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police Station Officer in Munger