DA Image
24 सितम्बर, 2020|5:16|IST

अगली स्टोरी

पुलिस ने हथियार की डिलेवरी होने की सूचना पर की छापेमारी, दो गिरफ्तार

default image

जिले की कासिम बाजार थाना पुलिस ने सोमवार की देर रात को कौड़ा मैदान से दो हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया। जबकि दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार हथियार तस्कर के पास से एक देसी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस एवं पिस्तौल बनाने के उपयोग में आने वाला स्प्रींग बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने जब तस्कर के घर पर छापेमारी की, तो वहां से तीन अर्धनिर्मित पिस्टल व भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया गया।

जानकारी के अनुसार कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि कौड़ा मैदान के समीप कुछ लोग हथियार डिलिवरी करने वाला है। इसी सूचना पर सोमवार की देर रात को पुलिस ने पूर्व सूचना के आधार पर छापेमारी की और चार लोगों को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान ही दो लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जबकि पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से एक देसी पिस्तौल एवं चार जिंदा कारतूस के साथ हथियार बनाने के उपयोग में आने वाला स्प्रींग बरामद किया। गिरफ्तार तस्कर कौड़ा मैदान निवासी सोनू कुमार उर्फ छोटू एवं मकससपुर निवासी अभिषेक कुमार शामिल है। पुलिस ने सोनू कुमार के गड़ैया मार्केट के समीप स्थित घर पर छपेमारी की, तो वहां से तीन अर्धनिर्मित पिस्टल, एक बैरल सहित हथियार बनाने का भारी मात्रा में उपकरण बरामद किया। सोमवार की शाम गिरफ्तार हथियार तस्कारों को जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर हथियार के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। जबकि दो तस्कर अंधेरा का फायदा उठाते हुए भाग निकला। पूतछात के आधार पर सोनू के घर पर छापेमारी किया गया। तो वहां से अर्धनिर्मित हथियार, वैरल, मिनीगण फैक्ट्री में हथियार बनाने के उपयोग में आने वाला सामग्री बरामद किया गया। सोनू का बड़ा भाई प्रमोद शर्मा घर पर हार्ड वेयर दुकान की आड़ में हथियार निर्माण का काम करता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police raids on information about weapon delivery two arrested