ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरतारापुर थाने से थोड़ी दूर पर दुकान में तोड़फोड़ व लूटपाट की घटना ने पकड़ा तूल, एसपी बोले- पुलिस की लापरवाही

तारापुर थाने से थोड़ी दूर पर दुकान में तोड़फोड़ व लूटपाट की घटना ने पकड़ा तूल, एसपी बोले- पुलिस की लापरवाही

तारापुर थाना से कुछ ही दूरी पर रूद्रानंद मिश्र के मार्केट कॉप्लेक्स के एक दुकान की शटर तोड़कर बदमाशों ने दो घंटे तक लूटपाट की थी, इसके लेकर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे...

तारापुर थाने से थोड़ी दूर पर दुकान में तोड़फोड़ व लूटपाट की घटना ने पकड़ा तूल, एसपी बोले- पुलिस की लापरवाही
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरThu, 20 Sep 2018 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

तारापुर थाना से कुछ ही दूरी पर रूद्रानंद मिश्र के मार्केट कॉप्लेक्स के एक दुकान की शटर तोड़कर बदमाशों ने दो घंटे तक लूटपाट की थी, इसके लेकर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं।

एसपी बाबू राम ने इसे गंभीरता से लेते हुए तारापुर थानाध्यक्ष के विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा की पुलिस की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि सोमवार को थाने से थोड़ी ही दूरी पर एक दुकान में तोड़फोड़ व लूटपाट की गई। पुलिस समय रहते इसे रोकने की कार्रवाई नहीं की और न ही जमीन विवाद के मामले में पहले से कोई निरोधात्मक कार्रवाई की।

उधर, एसडीपीओ महेन्द्र प्रताप सिंह भी थानाध्यक्ष की भूमिका व घटना के क्रम में उनके द्वारा दिए गए निर्देशों का अनुपालन में लापरवाही की बात कही है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दो लोगों को छोड़ देने पर भी पुलिस की किरकिरी हो रही है। बुधवार को वरीय पुलिस अधिकारियों के दबाव में पुलिस ने सड़क किनारे फेंके दुकान की शटर को बरामद किया। लोजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष सह तारापुर विधानसभा क्षेत्र के महिला प्रकोष्ठ प्रभारी संगीता तिवारी ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस मामले को लेकर डीआईजी व एसपी से मिलकर दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग करेंगी। कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष अरुण यादव ने स्थानीय पुलिस में बदलाव करने की जरूरत बताया। भ्रष्टाचार निमूर्लन संघर्ष समिति के जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने कहा कि कार्रवाई नहीं होने से बदमाशों का मनोबल बढ़ गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें