ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरगैस उपभोक्ताओं की लगी भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा

गैस उपभोक्ताओं की लगी भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा

क्षेत्र में एक ओर जहां सरकार व प्रशासन लाकडाउन के पालन को सुनिश्चित करवाने को लेकर तरह तरह के हथकंडे अपना रही है। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को ईस्ट कालोनी थाना क्षेत्र में संचालित गैस एजेंसी पर उज्जवला...

गैस उपभोक्ताओं की लगी भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरFri, 03 Apr 2020 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र में एक ओर जहां सरकार व प्रशासन लाकडाउन के पालन को सुनिश्चित करवाने को लेकर तरह तरह के हथकंडे अपना रही है। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को ईस्ट कालोनी थाना क्षेत्र में संचालित गैस एजेंसी पर उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस लेने वाले उपभोक्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी जिसे पुलिस ने खदेड़कर भगाया।

उपभोक्ताओं ने बताया कि वे सभी सरकार द्वारा तीन महीने तक मुफ्त गैस सिलेंडर की घोषणा के बाद गैस लेने एजेंसी पहुंचे। जहां गैस तो नहीं ही मिल पाया। उल्टे पुलिस द्वारा खदेड़कर भगा दिया गया।

पूछे जाने पर एजेंसी संचालक ने बताया कि उज्जवला योजना के लाभुकों तक गैस उपलब्ध करवाना हमारी जिम्मेदारी है। जिसका निर्वहन भी किया जा रहा है। बावजूद अज्ञानता वश लाभुक एजेंसी पहुंच रहे हैं। जबकि गैस की राशि सरकार द्वारा ही उपभोक्ताओं के खाते पर भेजी जानी है। जिसके बाद गैस वितरक उपभोक्ताओं से पैसा प्राप्त कर उन्हें घर पर ही सिलेंडर प्रदान करेगें।

इधर ईस्ट कालोनी थाना एसएचओ धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि गैस एजेंसी पर भीड़भाड़ लगने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस बल को भेज वहां से भीड़ हटाया गया। साथ ही एजेंसी के कर्मीयों को भी यह हिदायत दी गई कि किसी भी सूरत में यहां भीड़ न जमा हो, इसका पूरा ख्याल रखें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें