DA Image
20 जनवरी, 2021|12:47|IST

अगली स्टोरी

मां चंडिका के दर्शन को पहुंचे लोग

default image

मंुगेर | हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

नए साल के पहले दिन शुक्रवार को सुबह से ही पूजा के लिए मंदिरों में लोगों का तांता लगा रहा। लोग मंदिरों में पूजा कर मंगलकामना के साथ नए साल की शुरुआत की। शक्तिपीठ चंडिका मंदिर, दशभुजी मंदिर, बड़ा महावीर स्थान सहित अन्य मंदिरों में भीड़ रही।

नववर्ष पर शक्तिपीठ चंडिका मंदिर में सुबह से भक्तों का तांता लगा रहा। लोग मां चंडिके के दर्शन-पूजन के लिए कतारबद्ध रहे। बारी-बारी से लोगों ने मां चंडिके का दर्शन-पूजन कर परिवार की खुशहाली और सुख-समृद्धि के लिए कामना की। शक्तिपीठ में सुबह से शाम तक लोगों के आने का सिलसिला लगा रहा। मंुगेर के साथ ही जमालपुर, खड़गपुर, तारापुर एवं खगड़िया जिले से भी लोग शक्तिपीठ चंडिका मंदिर पूजा करने पहंुचे। कोरोना संक्रमण को लेकर आठ महीने बाद माता के दर्शन के लिए खुले शक्तिपीठ में नववर्ष पर भक्तों की काफी भीड़ रही।

बड़ा महावीर मंदिर में भी रही भीड़: नए साल के पहले दिन बड़ा महावीर मंदिर में भी पूजा के लिए लोग पहंुचने लगे। लोगों ने संकट मोचन बजरंगवली की पूजा कर सुख, समृद्धि और शांति के साथ कोरोना संक्रमण के समूल नाश की प्रार्थना की। दशभुजी मंदिर में भी पूजा के लिए लोगों ने पूजा की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:People reached to see mother Chandika