DA Image
24 अक्तूबर, 2020|7:59|IST

अगली स्टोरी

धरहरा के लोग करेंगे वोट बहिष्कार

default image

जर्जर सड़क को लेकर रविवार को धरहरा के कंचनगढ़ टोला में दर्जनों बुजुर्ग एवं युवाओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने रोड नहीं, तो वोट नहीं का नारा दिया।

स्थानीय लोगों ने विधानसभा चुनाव में वोट बहिष्कार की बात कही। कंचनगढ़ निवासी दिलीप सिंह, मनोज सिंह, सुनील सिंह, देवेंद्र सिंह, मिथिलेश सिंह, सोनू सिंह, दिनकर सिंह, मधु देवी, सिंटू कुमार सहित दर्जनों लोगों ने कहा कि पिछले कई वर्षों से कंचन गढ़ टोला का विकास नहीं हुआ है।

ग्रामीणों ने बताया कि अनिल सिंह के घर से देवेंद्र सिंह के घर होते हुए दिलीप कुमार सिंह के घर तक ना चलने के लिए सड़क है, ना घर से बाहर पानी निकासी की व्यवस्था है। उन्होंने बताया कि इस मोहल्ले में लगभग 25 से 30 घर है। जिसकी आबादी 250 से ऊपर है। इसके बावजूद स्थानीय जनप्रतिनिधियों से लेकर विधायक, सांसद ने आज तक इस ओर ध्यान दिया। चुनाव के समय सभी सिर्फ वोट मांगने के लिए पहुंचते हैं। चुनाव के समय झूठा आश्वासन देकर ठगने का काम किया है। दिलीप सिंह बताया कि उनके घर के बगल से एक पहाड़ी नदी गुजरती है। जिसे आज तक किसी भी विभाग के द्वारा मरम्मत नहीं कराया गया। लोगों ने पुरजोर विरोध करते हुए कहा कि नेता लोग चुनाव के दौरान की गांव में दिखाई देते हैं। काम के नाम पर सिर्फ पांच साल तक छलावा ही किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:People of Dharahara will boycott votes