DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मुंगेर  ›  बंगाली टोला गांव में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में टकराव से दहशत
मुंगेर

बंगाली टोला गांव में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में टकराव से दहशत

हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरPublished By: Newswrap
Wed, 12 Aug 2020 05:44 AM
बंगाली टोला गांव में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में टकराव से दहशत

मंगलवार की रात्रि में करीब 8:30 बजे बरियारपुर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला गांव में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी की हुई। अपराधियों ने पुलिस पर भी फायरिंग की। सूचना मिलने पर जब विशेष पुलिस बल भेजा गया तब सभी अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए रेलवे लाइन की और भाग निकले।

गोलीबारी तथा मारपीट , और रोड़ेबाजी की घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना में कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोट आने की बात कही जा रही है। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को मुंगेर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना का कारण बंगाली टोला गांव के रामानंद पासवान तथा रघुनाथपुर गांव के लड्डू मंडल के बीच का विवाद बताया जा रहा है। बरियारपुर पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बंगाली टोला गांव के रामानंद पासवान तथा रघुनाथपुर गांव के लड्डू मंडल के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। मंगलवार की रात्रि में लड्डू मंडल का भाई किसन कुमार बंगाली टोला गांव अपने दोस्त छोटू कुमार के साथ आया था। गांव में रामानंद पासवान ने किसन कुमार तथा छोटू कुमार के साथ मारपीट की। मारपीट की सूचना मिलने का बाद रघुनाथपुर गांव से भी दर्जनो लोग वहां पहुंच गये। दोनों तरफ से मारपीट तथा रोड़ेबाजी होने लगी और गोली भी चलने लगा। बंगली टोला गांव रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।

रात्रि गश्ती कर रहे पुलिस के जवान जब घटना स्थल पर पहुंचे तो वे लोग पुलिस पर भी फायरिंग करने लगे बताया जाता है कि पुलिस पर करीब 6 राउंड फायरिंग की गई। सूचना मिलने पर विशेष पुलिस वहां पहुंची तो एक गुट हवाई फायरिंग करते हुए रेलवे लाइन की तरफ भाग गया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि लगभग 3 राउंड हवाई फायरिंग की है। घटना में शामिल अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर गोलीबारी की घटना को लेकर बंगली टोला तथा रघुनाथपुर गांव में दो गुटों के बीच तनाव है।

संबंधित खबरें