ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरबरियारपुर में 600 पाउच देसी शराब के साथ एक धराया, एक फरार

बरियारपुर में 600 पाउच देसी शराब के साथ एक धराया, एक फरार

बरियारपुर पुलिस को शुक्रवार की देर शाम छापेमारी में बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने थानाक्षेत्र के महादलित कल्याण टोला में छापेमारी कर जहां 600 पाउच देसी शराब बरामद की वहीं इस धंधे से जुड़े एक व्यक्ति को...

बरियारपुर में 600 पाउच देसी शराब के साथ एक धराया, एक फरार
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSat, 04 Nov 2017 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बरियारपुर पुलिस को शुक्रवार की देर शाम छापेमारी में बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने थानाक्षेत्र के महादलित कल्याण टोला में छापेमारी कर जहां 600 पाउच देसी शराब बरामद की वहीं इस धंधे से जुड़े एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि एक अन्य व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शनिवार को कार्यालय में एएसपी हरिशंकर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि महादलित कल्याण टोला में प्रमोद पासवान के पुत्र गुलशन कुमार अवैध रूप से शराब का व्यवसाय कर रहा था। पुलिस टीम गठित कर छापेमारी कई गई तो महादलित कल्याण टोला में एक वृक्ष के पास से 200 एमएल पाउच की कुल 600 पाउच बरामद की गई।

उन्होंने कहा कि इस धंधे में लिप्त परमानंद पासवान के पुत्र गोपाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि, अंधेरा का फायदा उठाकर गुलशन फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इधर बंगाली टोला में रेलवे लाइन के पास से शराब बेचते महेंद्र मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया। एएसपी श्री कुमार ने कहा कि महेंद्र के पास से 60 पाउच देशी शराब बरामद की गई। टीम में थानाध्यक्ष राकेश कुमार सहित अन्य शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें