No new trains will run from Munger station right now DRM - मुंगेर स्टेशन से अभी कोई नई ट्रेन नहीं चलेगी :डीआरएम DA Image
17 फरवरी, 2020|10:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंगेर स्टेशन से अभी कोई नई ट्रेन नहीं चलेगी :डीआरएम

मुंगेर स्टेशन से अभी कोई नई ट्रेन नहीं चलेगी :डीआरएम

मंुगेर रेलवे स्टेशन को अस्तित्व में आए हुए तीन साल हो गये लेकिन अभी भी यहां आधारभूत संरचना का घोर अभाव है। शुक्रवार को स्टेशन निरीक्षण के बाद मालदा मंडल के डीआरएम यतेन्द्र कुमार ने कहा कि यहां आधारभूत संरचना की कमी है। निरीक्षण में जो कमियां सामने आयी हैं उन्हें दूर कर मंुगेर स्टेशन को आधारभूत संरचना से लैस किया जाएगा।

डीआरएम ने साफ कर दिया कि मंुगेर ब्रिज होकर किसी ट्रेन के विस्तार या नई ट्रेन चलाने की फिलहाल योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर नई ट्रेन की डिमांड नहीं की गयी है। डिमांड होने पर ही विचार किया जा सकता है। मंुगेर स्टेशन से किसी नई ट्रेन चलाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यहां नई ट्रेन चलाने की संरचना की कमी है। मंुगेर ब्रिज से इलेक्ट्रिक ट्रेन चलाने के बाबत डीआरएम ने कहा कि इसमें अभी समय लगेगा। भागलपुर-साहेबगंज के बीच विद्युतीकरण काम पूरा होने पर ही मंुगेर ब्रिज से होकर इलेक्ट्रिक ट्रेन चलेगी।

पानी की बर्बादी पर डीआरएम ने जताई नाराजगी: डीआरएम सुबह 9 बजे मंुगेर स्टेशन पहंुचे। उन्होंने स्टेशन भवन, प्लेटफॉर्म, पोर्टिको का निरीक्षण किया। प्लेटफॉर्म नल से पानी की बर्बादी को देखकर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने अधिकारियों को कई निर्देश दिये। डीआरएम ने स्टेशन परिसर में बन रहे क्वार्टर व जलमीनार का भी निरीक्षण किया। उन्होंने स्टेशन परिसर में बनी झोपड़ियों को भी हटाने का निर्देश दिया। स्टेशन निरीक्षण के बाद डीआरएम अधिकारियों के साथ मंुगेर से सबदलपुर के बीच रेल पटरी का निरीक्षण ट्राली से किया। स्टेशन निरीक्षण के मौके पर सीनियर डीविजनल ऑपरेशन मैनेजर ए कुमार, डीविजनल मैक्नीकल इंजीनियर डी दत्ता, स्टेशन प्रबंधक आदित्य साहु आदि थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:No new trains will run from Munger station right now DRM