ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरएसएनसीयू में नवजात की मौत, परिजनों का हंगामा

एसएनसीयू में नवजात की मौत, परिजनों का हंगामा

सदर अस्पताल स्थित एसएनसीयू में गुरुवार को एक नवजात ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जम कर हंगामा किया। समझा-बुझाकर बाद में शांत किया...

एसएनसीयू में नवजात की मौत, परिजनों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरFri, 29 May 2020 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर अस्पताल स्थित एसएनसीयू में गुरुवार को एक नवजात ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जम कर हंगामा किया। समझा-बुझाकर बाद में शांत किया गया।

नवजात की मौत के मामले को लेकर परिजनों ने बताया कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र की प्रीति देवी ने पांच दिन पूर्व एक बालक को जन्म दिया। बुधवार को नवजात की तबीयत अचानक भी गिर गई जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल स्थित एसएनसीयू में देर रात भर्ती कराया गया। किंतु रात्रि के समय एसएनसीयू में चिकित्सक मौजूद नहीं थे। सही तरीके से इलाज नहीं होने के कारण गुरूवार की दोपहर बच्चे ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि चिकित्सक ने बच्चे की हालत बिगड़ने के बाद भी उसकी ससमय समुचित ईलाज नहीं की, जिससे बच्चे की मौत हो गयी। गुरुवार को एसएनसीयू में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ रोशन कुमार ने बताया की बच्चे का वजन काफी कम था। उसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी। बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश की गयी, बावजूद उसकी मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें