ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरमुंगेर: अपहरण से नाराज लोगों ने किया पथराव

मुंगेर: अपहरण से नाराज लोगों ने किया पथराव

जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की के अपहरण के विरोध में सोमवार को कौड़ा मैदान स्थित चौक और आसपास की गलियों में जमकर रोड़ेबाजी हुई। इस दौरान घर की छतों से गोलियां भी चलाई...

मुंगेर: अपहरण से नाराज लोगों ने किया पथराव
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 14 May 2019 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की के अपहरण के विरोध में सोमवार को कौड़ा मैदान स्थित चौक और आसपास की गलियों में जमकर रोड़ेबाजी हुई। इस दौरान घर की छतों से गोलियां भी चलाई गईं।

आरोप है कि मक्ससपुर से एक नाबालिग का अपहरण रविवार रात मनसरीतल्ले के दो युवकों ने कर लिया। इससे नाराज लोगों ने कौड़ा मैदान स्थित चौक पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। इसी दौरान दो पक्षों में पत्थरबाजी होने लगी। सूचना मिलते ही कोतवाली थानाध्यक्ष और वासुदेवपुर ओपीध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन इन दोनों की मौजूदगी में भी दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करते रहे। स्थिति अनियंत्रित देख लगभग एक घंटे के बाद एसडीओ खगेश चंद्र झा और एएसपी हरिशंकर कुमार सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एसपी गौरव मंगला भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद जाकर मामला शांत कराया जा सका। पुलिस ने पीड़ित परिजनों से बात कर उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है। तब जाकर एक पक्ष के लोगों का आक्रोश शांत हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें