ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरतीन जुलाई को मुंगेर बंद का एलान

तीन जुलाई को मुंगेर बंद का एलान

स्नेहा की रहस्यमय मौत की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग को लेकर शुक्रवार को सर्वदलीय संघर्ष समिति ने सीपीआई कार्यालय में एक आपात बैठक...

तीन जुलाई को मुंगेर बंद का एलान
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSat, 29 Jun 2019 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

स्नेहा की रहस्यमय मौत की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग को लेकर शुक्रवार को सर्वदलीय संघर्ष समिति ने सीपीआई कार्यालय में एक आपात बैठक की। जिसमें तीन जुलाई को जिला मुख्यालय को बंद कर सभी कार्य को ठप करने का निर्णय लिया गया है। इससे पहले समिति एक जुलाई को नुक्कड़ सभा का आयोजन करेगी। साथ ही दो जुलाई को शाम में मशाल जुलूस निकालेगी। बैठक की अध्यक्षता एनसीपी के जिलाध्यक्ष जाविर हुसैन ने की। मौके पर राजद, सपा, सीपीआई, जाप, वसपा, आप, एनएसयूआई, संपूर्ण क्रांति जनसेवा आदि के प्रतिनिधि मौजूद थे। मौजूद नेताओं ने कहा कि स्नेहा प्रकरण को बिहार सरकार के इशारे पर पूरी तरह से लीपा-पोती करने का खेल शुरू है। सर्वदलीय संघर्ष समिति इसका पुरजोर निंदा करती है। इन लोगों ने कहा कि शासन और प्रशासन जिस तरह से मुंगेर के साथ ही बहु-बेटियों के अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर रही है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं किया जायेगा।

सीबीआई जांच की मांग को लेकर अड़े : स्नेहा कांड की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग को लेकर स्नेहा कांड उद्भेदन संघर्ष समिति का चौथे दिन शुक्रवार को भी आंदोलन जारी रहा। शुक्रवार को आमरण अनशन पर बैठे तीन अनशनकारियों की हालत काफी बिगड़ गयी है। डॉक्टरों की टीम अनशन स्थल पर पहुंचकर अनशनकारियों के स्वास्थ्य की जांच की। स्नेहा कांड की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग को लेकर अनशन स्थल पर जनतांत्रिक विकास पार्टी समर्थन में कूद पड़े।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें