ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरमिनीगन फैक्ट्री का खुलासा, एक तस्कर धराया

मिनीगन फैक्ट्री का खुलासा, एक तस्कर धराया

कासिम बाजार थाना पुलिस ने शुक्रवार को बिंदवारा के शर्मा टोला में छापेमारी कर एक मिनीगन फैक्ट्री का खुलासा किया। पुलिस ने मिनीगन फैक्ट्री से जुड़े स्थानीय निवासी मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया।मनीष...

मिनीगन फैक्ट्री का खुलासा, एक तस्कर धराया
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरFri, 06 Oct 2017 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कासिम बाजार थाना पुलिस ने शुक्रवार को बिंदवारा के शर्मा टोला में छापेमारी कर एक मिनीगन फैक्ट्री का खुलासा किया। पुलिस ने मिनीगन फैक्ट्री से जुड़े स्थानीय निवासी मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया।

मनीष शर्मा के घर के पीछे बगीचा से एक बेस मशीन, 3 अर्धनिर्मित देशी कट्टा,रेती सहित काफी संख्या में हथियार बनाने के सामान बरामद की। कार्यालय में एसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कासिम बाजार थानाध्यक्ष राजेश शरण के नेतृत्व में टीम गठित कर बगीचा में छापेमारी की गई।

बगीचा से 3 अर्धनिर्मित देसी कट्टा, एक बेस मशीन, रेती, स्प्रिंग सहित सामान बनाने के अन्य सामान बरामद किया गया। एसपी ने कहा क पूछताछ में पहली बार हथियार बनाने की बात स्वीकार की है लेकिन, मनीष शर्मा के आपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है।

पहले भी पकड़ायी है मिनीगन फैक्ट्री : बता दें कि जिले में यह पहली बार मिनीगन फैक्ट्री नहीं पकड़ायी है। बल्कि इसके पहले भी कई बार मिनीगन फैक्ट्री का ख्ुालासा हुआ है और कई लोग गिरफ्तार होकर जेल भी गए लेकिन, पुराने घाव की तरह हो चुके यह धंधा बंद होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब हथियार तस्कर दियारा क्षेत्र की ओर रुख कर गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें