ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरबरदह बहियार में पकड़ायी मिनीगन फैक्ट्री

बरदह बहियार में पकड़ायी मिनीगन फैक्ट्री

मुफस्सिल थाना और पुलिस की स्पेशल टीम द्वारा बरदह बहियार में की गई छापेमारी में पुलिस को भारी सफलता मिली। गुप्त सूचना के आधार पर एसपी आशीष भारती द्वारा गठित टीम ने रविवार की दोपहर छापेमारी कर दियारा...

बरदह बहियार में पकड़ायी मिनीगन फैक्ट्री
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 21 Nov 2017 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

मुफस्सिल थाना और पुलिस की स्पेशल टीम द्वारा बरदह बहियार में की गई छापेमारी में पुलिस को भारी सफलता मिली। गुप्त सूचना के आधार पर एसपी आशीष भारती द्वारा गठित टीम ने रविवार की दोपहर छापेमारी कर दियारा से 8 मिनीगन फैक्ट्री का खुलासा किया। साथ ही मिनीगन फैक्ट्री के संचालन से जुड़े मिर्जापुर बरदह निवासी एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस द्वारा छापेमारी की भनक लगते ही मौके पर से सामानों को छोड़कर करीब 8 लोग फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दियारा में छापेमारी भी की लेकिन, आठ में एक भी तस्करों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

सोमवार को कार्यालय में एसपी आशीष भारती ने कहा कि बरदह दियारा में मिनीगन फैक्ट्री के संचालन की सूचना मिली थी। पुलिस टीम द्वारा वहां की गई छापेमारी में दियारा से 8 बेस मशीन, 2 निर्मित और 3 अर्धनिर्मित पिस्टल सेट, 8 मैग्जीन, रेती 20, 2 ड्रिल मशीन, 6 रीमर,3 मैग्जीन फार्मा, छोटा छेनी 5,अर्धनिर्मित बैरल 5, गोला रेती 10,हेक्सा ब्लेड 5, हैंडबेस 2, मैग्जीन स्प्रींग 5, 4 पिस्टल स्लाइन, अर्धनिर्मित मैग्जीन 10, 5 हथौड़ी, आरी पत्ती 8, फाईबर प्लेट का टुकड़ा 3 आदि साहित अन्य सामान बरामद की गई।

मौके पर से भाग रहे मिर्जापुर बरहद निवासी मो. जियाउल के पुत्र मो. तनवीर आलम को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी श्री भारती ने कहा कि मौके पर से मिर्जापुर बरदह निवासी बारिक के पुत्र राहुल कुमार, छोटू के पुत्र भोलू कुमार व 6 अन्य लोग फरार हो गए। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ये थे छापेमारी टीम में शामिल : इंस्पेक्टर बालकृष्ण यादव, थानाध्यक्ष राजीव कुमार, बलराम कुमार, ब्रजेश कुमार सशस्त्र बल शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें