ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरलालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय को किया मजबूत

लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय को किया मजबूत

राजद के वरिष्ठ नेता राज्यपरिषद सदस्य नरेश सिंह यादव, जिला राष्ट्रीय जनता के जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह मुन्ना , महासचिव सह मीडिया प्रभारी गजेंद्र कु हिमांशु उर्फ अरविंद ने जदयू नेता पूर्व मंत्री श्याम...

लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय को किया मजबूत
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 18 Aug 2020 04:36 AM
ऐप पर पढ़ें

राजद के वरिष्ठ नेता राज्यपरिषद सदस्य नरेश सिंह यादव, जिला राष्ट्रीय जनता के जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह मुन्ना , महासचिव सह मीडिया प्रभारी गजेंद्र कु हिमांशु उर्फ अरविंद ने जदयू नेता पूर्व मंत्री श्याम रजक के राजद में शामिल होने का स्वागत किया है।

साथ ही कहा कि श्याम रजक जैसे बड़े दलित नेता का चुनाव से ठीक पहले जदयू छोड़ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद में आने का स्पष्ट मतलब है कि बिहार में अब सत्ता परिवर्तन की नींव पर चुकी है।

कहा कि बिहार में 15 वर्षों के नीतीश, मोदी के राज्य में दलितों पर जुल्म और अत्याचार की घटनाएं काफी बढ़ी है। साथ ही बिहार के सत्ता में खास वर्गों के लोगों का बोलबाला बढ़ा है। जिससे गरीबों, किसानों, मजदूरों, युवाओं एवं छात्रों के हितों की अनदेखी हुई है। राजद नेताओं ने कहा कि एनडीए सरकार में अबतक राज्य में छोटे बड़े 55 घोटाले हुए हैं।

साथ ही राज्य में दलित, असहाय अनाथ बच्चियों के साथ मुज्जफरपुर बालिका गृह में जघन्य अपराध हुआ है। वह सरकार किस मुंह से जनता के बीच जायेगी। अब इस सरकार का पाप का घड़ा भर चुका है। इनलोगों ने कहा जनता ने परिवर्तन का मूड बना लिया है। इस बार बिहार में युवा सोच, युवा विचार, युवा नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। जिसका कमसन तेजस्वी यादव के पास रहना तय है। गरीबों,युवाओं, किसानों छात्रों के अगुवाई में नई सरकार का गठन होने से कोई रोक नहीं सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें