ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरहत्यारा पुत्र अबतक पुलिस के गिरफ्त से बाहर

हत्यारा पुत्र अबतक पुलिस के गिरफ्त से बाहर

जमालपुर। एक संवाददाता पेंशन की राशि लेने के चक्कर में पिता की निर्मम हत्या...

हत्यारा पुत्र अबतक पुलिस के गिरफ्त से बाहर
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSun, 22 May 2022 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जमालपुर। एक संवाददाता

पेंशन की राशि लेने के चक्कर में पिता की निर्मम हत्या करने वाले पुत्र को पुलिस तीन माह लगभग गुजर जाने के बाद भी अबतक नहीं ढूंड पाई है। मामला ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर मोहल्ले का है जहां बीते 2 मार्च को सेवानिवृत्त रेलकर्मी रामस्वरूप यादव (70) की निर्मम हत्या उसके छोटे पुत्र राधेश्याम यादव ने दो मंजिला मकान के छत से नीचे फेंककर कर दी थी। मामले में बड़े बेटे महादेव यादव ने मां फुलकिया देवी , राधेश्याम यादव सहित एक अन्य के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में फुलकिया देवी को तो गिरफ्तार कर लिया गया था, परंतु कलयुगी बेटा राधेश्याम यादव की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रही है।

गौरतलब हो कि राधेश्याम ने उस समय अपने पिता को छत से नीचे फेंक दिया था जब वो पूजा करने को लेकर छत पर पहुंचे थे। जहां पहले से मौजूद राधेश्याम के साथ पैसे को लेकर पहले कहासुनी हुई। जिसके बाद राधेश्याम ने गुस्से में आकर अपने पिता को यह कहकर छत से नीचे फेंक दिया था कि अब न तुम रहोगे, और न ही विवाद होगा। हमें शांति से जीने के लिए तुम्हारा मर जाना ही उचित है।

इस संबंध में ईस्ट कॉलोनी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि राधेश्याम की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की दबिश जारी है। जल्द ही राधेश्याम व एक अन्य भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें