ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरमुंगेर के तारापुर में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए किया जाम

मुंगेर के तारापुर में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए किया जाम

तारापुर सुलतानगंज मुख्य सड़क को रणगांव के समीप सोमवार को ग्रामीणों ने जाम कर...

मुंगेर के तारापुर में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए किया जाम
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 24 Apr 2018 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

तारापुर सुलतानगंज मुख्य सड़क को रणगांव के समीप सोमवार को ग्रामीणों ने जाम कर दिया। दो घंटे बाद डीएसपी के हस्तक्षेप के बाद जाम हटाया गया। जानकरी के मुताबिक धोबई पंचायत के उपमुखिया औरंगा निवासी राणा राकेश रमण के साथ मुखिया सहित छ: असामाजिक लोगों ने मारपीट की थी। उनकी गिरफ्तारी नहीं किए जाने के विरोध में ग्रामीणों ने सोमवार को सड़क जाम कर दिया।

लोगों ने पुलिस के विरोध में टायर जलाकर आक्रोश जताया। सड़क जाम की सूचना के घंटों बाद तारापुर पुलिस वहां पहंुची। डीएसपी महेन्द्र प्रताप सिंह इंस्पेक्टर सहित अन्य पदाधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझा कर करीब दो घंटे बाद जाम हटवाया।

जाम के दौरान दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई थी। फंसे लोगों को खासी परेशानी हुई। कुछ वाहन चालकों के साथ लोगों ने झड़प भी की। गौरतलब है कि धोबई पंचायत के अर्न्तगत पड़ने वाले अतिपिछड़ा गांव सोभितचक से नवादा सड़क का निर्माण मनरेगा योजना से 50 लाख रुपये की राशि से कराई गई है। सड़क निर्माण में बड़े पैमाने पर लूट एवं अनियमितता के खिलाफ आवाज उठाने वाले उपमुखिया सहित पंचायत के सभी 13 वार्ड सदस्यों ने हस्ताक्षरयुक्त आवेदन डीएम को देकर योजना की जांच कर संवेदक के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया था।

इसकी भनक लगते ही सड़क निर्माण में घोर अनियमितता मामला को बिगड़ते देख मुखिया के इशारे पर असामाजिक तत्वों उपमुखिया की धुनाई लाठी-डंडे से कर दी। जाम स्थल पर मौजूद डीएसपी श्री सिंह ने बताया कि सभी नामजदों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है। नामजद घर से फरार है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें