DA Image
22 जनवरी, 2021|4:46|IST

अगली स्टोरी

दिन में रही खिली धूप, शाम होते ही बढ़ गयी कनकनी

default image

मुंगेर। निज प्रतिनिधि

मौसम के हिसाब से नये साल का पहला दिन बेहद ही खुशनुमा रहा। दिन में खिली धूप के बीच लोगों ने जमकर जत्फ उठाया और विभिन्न पर्यटन स्थलों पर पिकनिक का आनंद लिया। किंतु दिन ढ़लते ही शाम में अचानक फिर से कनकनी बढ़ गयी। मौसम विभाग से मिली रिपोर्ट के अनुसार रविवार से फिर से तापमान में बढ़ोतरी होने की संभावना जतायी गयी है।

खिली धूप में लिया पिकनिक का आनंद:

शुक्रवार को जिले में अधिकतम तापमान जहां 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, वहीं न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जिसके कारण मौसम थोड़ा खुशनुमा रहा और लोगों ने ठंड से काफी राहत महसूस किया। नये साल का पहला दिन होने के कारण बहुत सारे लोग पिकनिक मनाने के लिए ऋषिकुंड, भीम बांध सहित अन्य पर्यटन स्थलों पर पहुंचे तथा दिन भर खुशनुमा मौसम का पूरा लुत्फ भी उठाया।

कल से फिर चढ़ सकता है पारा :

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अगले पांच दिनों में तापमान का पारा चढ़ने वाला है। किंतु 2 जनवरी को भी पहली जनवरी के तरह ही तापमान का पारा लुढ़के रहने की संभावना है। कृषि विज्ञान केंद्र के वरीय वैज्ञानिक मुकेश कुमार ने बताया कि पहली जनवरी के तरह ही दूसरी जनवरी का भी तापमान रहेगा। किंतु 3 जनवरी से तापमान में फिर से बढ़ोतरी होने लगेगी तथा अगले पांच दिनों में न्यूनतम तापमान 14 तथा अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:It was sunny during the day Kankani increased as it was evening