DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैठक में छाये रहे सफाई के मुद्दे

बैठक में छाये रहे सफाई के मुद्दे

शहर की लचर सफाई व्यवस्था व बिना पानी टैक्स को लेकर बुधवार को नगर निगम बोर्ड की बैठक गरमाई रही। इस बीच पार्षदों के बीच इन मुद्दों को लेकर तीखी नोकझोंक जारी रही। इस दौरान नगर आयुक्त डॉ. श्यामल किशोर पाठक पार्षदों के सवालों का तर्कपूर्ण जबाव देते नजर आए।

मेयर रूमाराज की अध्यक्षता में हुई बैठक में बोर्ड ने शहर के विकास को लेकर बनाई गई कई योजनाओं की चर्चा के बाद सर्वसम्मति से उसे पारित भी किया। बैठक में नगर आयुक्त डा.श्यामल किशोर पाठक सदर एसडीओ खगेशचंद्र झा, डिप्टी मेयर सुनील राय सहित पार्षद बेबी चंकी, सुजीत पोद्दार गोविंद मंडल कैलाश कुमार, हीरो यादव, महिला पार्षद राखी शर्मा उषा देवी, इशरत प्रवीण अनिता साहू उषा देवी मिली देवी मुमताज नाज मंजू देवी आदि मौजूद थे।सफाई मुद्दे पर भी निगम प्रशासन को घेरते रहे पार्षद: पूर्व की बैठक में लिए गए निर्णय की सपुष्टि की होने के बाद जैसे ही शहर की सफाई की चर्चा शुरू हुई कई पार्षदों के तीखे स्वर बोर्ड में गूंजने लगे।

पार्षद बेबी चंकी सुजीत पोद्दार, गोविंद मंडल, कैलाश कुमार, प्रकाश कुमार सिंह आदि ने कहा कि आखिर इस समस्याओं का स्थाई हल निगम क्यों नहीं निकाल रहा है। जबकि सरकार द्वारा सफाई के लिए निगम को पर्याप्त राशि दी जा रही है फिर व्यवस्था इतनी लचर क्यों है। बिना पानी टैक्स क्यों, इसे हटाया जाए: पार्षदों ने बिना पानी के हाउस होल्डर से टैक्स लिए जाने का भी कड़ा विरोध करते हुए नगर आयुक्त से सवाल किया कि आखिर बिना पानी के शहर के लोंगो से टैक्स क्यों लिया जा रहा है।

पार्षद प्रकाश कुमार सिंह कैलाश कुमार सुजित पोद्दार आदि पार्षदों द्वारा इसे लेकर उठाए गए प्रश्न के बाद और भी पार्षदों ने इसपर अपनी सहमति जताते हुए इस अविलंब बंद करने को कहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Issues of cleanliness in the meeting