ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरइंटर के छात्र ने की आत्महत्या, जांच मे जुटी पुलिस

इंटर के छात्र ने की आत्महत्या, जांच मे जुटी पुलिस

जमालपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर मोहल्ले में इंटर के छात्र ने पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही थाना की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे...

इंटर के छात्र ने की आत्महत्या, जांच मे जुटी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSat, 08 Aug 2020 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

जमालपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर मोहल्ले में इंटर के छात्र ने पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही थाना की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे पारिवारिक विवाद मान रही है।

जानकारी के अनुसार दौलतपुर निवासी अमित कुमार जो पटना में बिजली विभाग के प्रोजेक्ट वर्क में कार्यरत हैं के 21 वर्षीय पुत्र अमन कुमार ने गुरुवार की रात पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। मृतक दो भाइयों में बड़ा और इंटर का छात्र था। परिजनों ने बताया कि रात में वह सामान्य दिनों की तरह खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने इसकी सूचना थाना को दी। जिसके बाद पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो अमन को पंखे से लटका पड़ा पाया। घटना के संबंध में थाना एसएचओ रंजन कुमार ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद का प्रतीत होता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें