ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरविभागीय कार्य निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश

विभागीय कार्य निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश

विभागीय कार्य की समीक्षा को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में प्रधान लिपिकों की बैठक आयोजित की गई। स्थापना उप समाहर्ता ओमप्रकाश मंडल ने समीक्षा के दौरान लंबित कार्यो के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश...

विभागीय कार्य निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 30 Jan 2018 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

विभागीय कार्य की समीक्षा को लेकर मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में प्रधान लिपिकों की बैठक आयोजित की गई। स्थापना उप समाहर्ता ओमप्रकाश मंडल ने समीक्षा के दौरान लंबित कार्यो के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया।

श्री मंडल ने विभागो में लबित सीडब्लू जेसी एवं एमजेसी पर उच्च न्यायालय के निर्देशों के अनुपाल की समीक्षा करते हुए कहा कि इसके निष्पादन में कोई लापरवही न करें। ऐसे मामलों का निष्पादन प्राथमिकता के आधार पर करें। सेवांत लाभ से संबधित फाइलों के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश प्रधान लिपिको को दिया गया। जन शिकायत के लंबित मामलो में भी त्वरित निष्पादन का निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि इन मामलों की लगातार समीक्षा सरकार स्तर पर की जाती है, इसलिए इन मामलों में कोई लापरवाही न बरते।

श्री मंडल ने कार्यो के त्वरित निष्पादन में आ रही तकनीकी समस्याओं पर भी विचार करते हुए इसके समाधान के उपाय प्रधान लिपिकों को बताया। बैठक में कलक्ट्रेट के अलग-अलग शाखाओं के प्रधान लिपिक मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें