DA Image
23 जनवरी, 2020|2:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े वार्ड पार्षद के भाई को बदमाशों ने मारी गोली

default image

अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि कहीं भी कभी भी किसी को भी गोली मार देने में तनिक भी नहीं हिचकते। बुधवार को जमालपुर थाना क्षेत्र के फुलका गांव में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े वार्ड संख्या 33 के पार्षद सत्येंद्र तांती के भाई धीरज पर गोली चला दी। गोली उसके कमर के नीचले हिस्से को आर-पार कर दी। घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मुंगेर और वहां से भागलपुर रेफर दिया। फिलहाल घायल युवक की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फुलका निवासी गुंजन यादव एवं उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार धीरज अपने वार्ड में साफ सफाई का कार्य करवा रहा था। इस दौरान पड़ोस के ही चंदन यादव से वार्ड में साफ सफाई कार्य एवं शौचालय निर्माण को लेकर बहस हो गयी। मामला इतना बढ़ गया कि चंदन यादव ने धीरज तांती पर गोली चला दी। स्थानीय लोगों ने फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायल धीरज को सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया। इस बीच घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित चंदन के भाई गुंजन यादव की लात एवं घुसे से जमकर धुनाई की। इसके बाद गुंजन को पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, घटना के संबंध में वार्ड पार्षद सत्येंद्र तांती ने बताया कि गुंजन यादव और चंदन यादव भाई है।

पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है। गुंजन का पिता बेचन यादव भी पूर्व में राजद नेता पर गोलीबारी मामले में जेल जा चुका है। वर्तमान में गुंजन यादव को भाई बनने का शौक है। ऐसे ही शौक को हकीकत में बदलने के लिए उसके इशारे पर उसके भाई चंदन ने इस घटना को अंजाम दिया। एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल गुंजन यादव एवं उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In the broad day the miscreants shot the ward councilor s brother