ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरस्वास्थ्य व पेयजल का सदस्यों ने उठाया मुद्दा

स्वास्थ्य व पेयजल का सदस्यों ने उठाया मुद्दा

जिला परिषद की सामान्य बैठक मंगलवार जिप सभागार में हुई। बैठक में विकास से संबंधित विभिन्न मुद्दे सदस्यों ने उठाये। खासकर शिक्षा, स्वास्थ्य एवं पेयजल से संबधित मुद्दे छाये रहा। सदस्य रीना देवी ने...

स्वास्थ्य व पेयजल का सदस्यों ने उठाया मुद्दा
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरWed, 12 Jun 2019 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला परिषद की सामान्य बैठक मंगलवार जिप सभागार में हुई। बैठक में विकास से संबंधित विभिन्न मुद्दे सदस्यों ने उठाये। खासकर शिक्षा, स्वास्थ्य एवं पेयजल से संबधित मुद्दे छाये रहा। सदस्य रीना देवी ने पीएचईडी विभाग की ओर से कराए जा रहे कार्यों में अनियमितता का मामला उठाया। जिसपर विभाग के कार्यपालक अभियंता अजीत कुमार ने सफाई दी। बैठक में संचालित विभिन्न विभागों के कार्यों की समीक्षा की गई। साथ ही जिला परिषद में सीसीटीवी लगाने पर प्रस्ताव पारित किया गया।

सदस्यों ने पंचम राज्य वित्त आयोग मद की राशि से योजनाओं के चयन पर भी विचार विमर्श किया गया। साथ ही सदस्यों ने जिला परिषद में मानदेय पर कर्मचारियों को बहाल करने का निर्णय लिया गया। यह बैठक अध्यक्ष रामचरित्र मंडल की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। बैठक को संबोधित करते हुए जिप अध्यक्ष श्री मंडल ने कहा कि सबों के सहयोग से विकास कार्यों को अंजाम दिया जायगा। उन्होंने कहा कि जिप की ओर से जिले भर में चल रहे अधूरे कार्यों को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि एकजुटता के साथ हमलोगों को मिलकर काम करना चाहिये। जिससे की विकास की गति को आगे बढ़ायी जा सके। अन्य सदस्यों ने भी अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से जिला परिषद को अवगत कराते हुए सामाधान करने का आग्रह किया। डीडीसी सह मुख्य कार्यपालक अभियंता प्रशांत कुमार सीएच ने कहा कि सदस्यों की ओर से उठाए गए मुद्दे को ध्यान में रखकर सामाधान किया जाएगा। उन्होंने बैठक में आए सभी सदस्यों का स्वागत किया।

मौके पर जिप उपाध्यक्ष दुर्गेश सिंह, सदस्य गौरी देवी, रीना देवी, विनोद कुमार सिंह, संजय सिंह, इंदू देवी, गायत्री देवी, शैलेश यादव, अरुणा राय, अनिल वैद्य, पिंकी देवी के अलावा तारापुर के सांसद प्रतिनिधि चंद्रशेखर चौधरी, एसडीओ खगेश चंद्र झा के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें