ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरहवेली खड़गपुर में आग से लाखों रुपये के सामान जलकर राख

हवेली खड़गपुर में आग से लाखों रुपये के सामान जलकर राख

बरुई पंचायत के महकोला गांव के एक घर में शुक्रवार की देर रात भीषण आग लग गई। इसमें पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई। घर में ग्राहक सेवा केंद्र भी चलता था। संचालक ग्राहक सेवा केंद्र का पैसा घर की...

हवेली खड़गपुर में आग से लाखों रुपये के सामान जलकर राख
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSun, 11 Nov 2018 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

बरुई पंचायत के महकोला गांव के एक घर में शुक्रवार की देर रात भीषण आग लग गई। इसमें पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई। घर में ग्राहक सेवा केंद्र भी चलता था। संचालक ग्राहक सेवा केंद्र का पैसा घर की आलमारी में रखा था, जो जल गया।

महकोला गांव निवासी और बरुई पैक्स अध्यक्ष चंद्रदेव बिंद के पुत्र रूपेश बिंद काली पूजा में सपरिवार अपने ससुराल धरहरा प्रखंड के लहेता गांव गए हुए थे। इसी दौरान बंद घर में अचानक आग लग गई। इससे कमरे मे रखे पलंग, टीवी, गोदरेज, लैपटॉप, मोबाइल, ग्राहक सेवा केंद्र के कागजात, सर्टिफिकेट सहित गहना-जेवर और नगद रुपये जलकर राख हो गए। सबसे दिलचस्प बात यह है कि घर में आग लगने की भनक रात तक पड़ोस के लोगों को नहीं मिल पाई।

सुबह धुएं का गुबार उठने के बाद जब घर के समीप के लोगों को आग लगने का एहसास हुआ तो कमरे में जाकर आग का मंजर देखा तो भीषण आग की चपेट में सारा सामान जलकर राख हो गया था। रूपेश बिंद घर के आगे वाले कमरे में बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र चलाता था। ग्राहक सेवा केंद्र के पैसे गोदरेज में रखे थे जो जलकर आग में स्वाहा हो गया। जिस कमरे में आग लगी थी उस कमरे में आग से अधजले जूट के बोरे देखकर अग्नि पीड़ित रूपेश और ग्रामीणों को यह आशंका है कि किसी ने विद्वेष भावना से वेल्टीनेसन की तरफ से आग लगा दी है। पीड़ित परिवार फूट-फूट कर रो रहे थे। रूपेश ने ग्राहक सेवा केंद्र के रूप में व्यवसाय शुरू किया था। इधर मुखिया रंजन बिंद मौके पर पहुंचकर अग्निपीड़ित से मिलकर आग की भयावहता का जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें