ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरगोपालनी सभा ने मृतकों को दी श्रद्धाजंलि

गोपालनी सभा ने मृतकों को दी श्रद्धाजंलि

गोशाला मार्केट परिसर में श्री गोपालनी सभा व्यवसायिक संघ की ओर से श्रद्धाजंलि सभा आयोजित की गयी। शुक्रवार को शिवम सोना वाच के मालिक भरत केशरी द्वारा अपने ही परिवार पांच सदस्यों की हत्या किए जाने को...

गोपालनी सभा ने मृतकों को दी श्रद्धाजंलि
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरMon, 20 Jan 2020 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

गोशाला मार्केट परिसर में श्री गोपालनी सभा व्यवसायिक संघ की ओर से श्रद्धाजंलि सभा आयोजित की गयी। शुक्रवार को शिवम सोना वाच के मालिक भरत केशरी द्वारा अपने ही परिवार पांच सदस्यों की हत्या किए जाने को लेकर मृतकों को श्रद्धांजलि दी गयी।

व्यवसायिक संघ ने मृतकों के आश्रितों को सरकारी मुआवजा दिए जाने एवं व्यवसायियों द्वारा आर्थिक सहयोग किये जाने का सुक्षाव दिया गया। अध्यक्ष बजरंग लाल साह ने घटना को लेकर गोपालनी सभा के पदाधिकारियों के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव पारित करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि तीन वर्ष से प्रबंधन मनमाना रवैया अपना रहा है। दुकानों की भाड़ा वृद्धि विवाद न्यायालय में रहने के बावजूद दुकानदार को डराना धमकाना तथा दुकान पर नोटिस चिपकाकर गौशाला के दुकानदारों को भयभीत किया जा रहा है। इससे गरीब दुकानदार मानसिक तनाव में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुकानदारों को मनमानी के खिलाफ एकजुटता का परिचय देना होगा। उन्होंने गौशाला प्रबंध कमेटी की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष शिव प्रकाश फंटूश ने कहा कि इस तरह की घटना निंदनीय है। उत्तम कुमार केशरी ने कहा कि प्रबंध समिति के कारण गौशाला मार्केट की व्यवस्था दुरुस्त नहीं है। संजीव कुमार ने कहा कि गौशाला के दुकानदार भरत केशरी पर गौशाला प्रबंधन के दबाव के कारण ही उसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है। विमल टिवड़ेवाल ने कहा कि घटना की न्यायिक जांच हो तथा दोषी पर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें