ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरजमालपुर में शंटिंग के दौरान बेपटरी हुई मालगाड़ी, अफरातफरी

जमालपुर में शंटिंग के दौरान बेपटरी हुई मालगाड़ी, अफरातफरी

जमालपुर। निज प्रतिनिधि मॉडल स्टेशन जमालपुर की दौलतपुर वाइलेग रेलखंड समीप न्यू मालगोदाम...

जमालपुर में शंटिंग के दौरान बेपटरी हुई मालगाड़ी, अफरातफरी
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरWed, 04 May 2022 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जमालपुर। निज प्रतिनिधि

मॉडल स्टेशन जमालपुर की दौलतपुर वाइलेग रेलखंड समीप न्यू मालगोदाम परिसर में अचानक एक मालगाड़ी बेपटरी होते ही कर्मचारियों व श्रमिकों के बीच अफरातफरी मच गयी। घटना की सूचना मिलते ही जहां अधिकारियों की टीम घटना की जांच करने घटना स्थल पहुंचे, वहीं करीब पांच घंटे बाद जमालपुर की एआरटी यान की मदद से बेपटरी हुई मालगाड़ी को पटरी पर लायी जा सकी। हालांकि यह घटना मंगलवार की है। लेकिन इसकी सूचना को दबाने की काम जमालपुर के स्टेशन प्रशासन ने की है, यही कारण है कि घटना की जांच के लिए मालदा की टीम जमालपुर पहुंची है। यह जानकारी पूर्व रेलवे मालदा मंडल के डीआरएम यतेंद्र कुमार ने दी है।

उन्होंने बताया कि न्यू मालगोदाम रेलखंड पर शंटिंग के दौरान अचानक इलेक्ट्रिक ओवरहेड वायर टूट कर गया था। वहीं मालगाड़ी का एक पहिया बेपटरी हो गया। घटना की सूचना पर एआरटी यान की मदद ली गयी, तथा करीब पांच घंटे उपरांत मालगाड़ी को पटरी पर लायी गयी। वहीं वद्यिुतीय इंजीनियर को सूचित किया गया है, ताकि इलेक्ट्रिक कार्य जल्द से जल्द दुरूस्त किया जा सके।

उन्होंने कहा कि घटना को लेकर मालदा की टीम को जमालपुर भेजा गया है। टीम द्वारा जांचोंपरांत दोषी पाए जाने के बाद ही संबंधित कार्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। गौतरलब है कि जमालपुर स्टेशन पर बेपटरी होने की घटनाएं कमोबेस जारी है। बीते कुछ माह पूर्व भी एक इलेक्ट्रिक इंजन का पहिया बेपटरी हो गया था। लेकिन उस घटना की जांचोंपरांत भी किसी भी कर्मचारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई अबतक नहीं की जा सकी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें