ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरपूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव युवा नेता है और वे जो कहते हैं, वही करते हैं: जयप्रकाश

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव युवा नेता है और वे जो कहते हैं, वही करते हैं: जयप्रकाश

लखीसराय सड़क हादसे में जमालपुर के मारे गए युवकों के परिजनों को अविलंब मुआवजा देने की सरकार से की मांग मुंगेर, निज प्रतिनिधि। मुंगेर परिसदन में...

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव युवा नेता है और वे जो कहते हैं, वही करते हैं: जयप्रकाश
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरFri, 23 Feb 2024 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंगेर, निज प्रतिनिधि। मुंगेर परिसदन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव युवा नेता है और वे जो कहते हैं, वही करते हैं। इतने कम उम्र में तेजस्वी बिहार ही नहीं देश में भी सबसे आगे निकलकर कार्य किया है। बिहार में बेरोजगारों से किए गए वायदे को पूरा करने का एक अच्छा प्रयास किया। बेरोजगारों को रोजगार दिया। डिप्टी सीएम के पद पर रहते हुए बिहार के विकास के लिए 17 महीने में जो उन्होंने कार्य किया है वह किसी से छुपी हुई नहीं है।
विधानसभा में संयमित रहकर विपक्ष पर जो करारा प्रहार किया वह काबिले तारीफ है। तेजस्वी ने जन विश्वास में विश्वास किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं व पार्टी के पदाधिकारियों को कहा कि मुंगेर में अगामी 27 फरवरी को तेजस्वी यादव के आगमन पर पर सभी रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम धोखा नहीं देते हैं हम जन विश्वास के साथ सरकार में गए थे। उन्होंने अगामी 3 मार्च को पटना में होने वाले रैली को सफल बनाने का आह्वान किया। वही इस अवसर पर पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवाल का उत्तर देते हुए जमालपुर के जहांगीरा एवं जगदीशपुर के आठ युवकों के सड़क हादसे में हुई मौत के बाद अब तक मुआवजा राशि नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार को नियमानुसार मुआवजा राशि व आश्रित परिवार की सहायता के लिए आगे आना चाहिए । उन्होंने मृतक के शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। इस अवसर पर राजद नेता अविनाश कुमार विद्यार्थी उर्फ मुकेश यादव, राजद जिला अध्यक्ष त्रिलोकी नारायण शर्मा, प्रो विनय कुमार सुमन, मुकेश यादव, नरेश सिंह यादव, बबीता भारती , दिनेश याद , सहित काफी संख्या में राजद नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें