ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरउपद्रवियों पर कंट्रोल करने बाहर से आया फोर्स

उपद्रवियों पर कंट्रोल करने बाहर से आया फोर्स

जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान कई असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस पर पथराव किया जा रहा है। इसके साथ ही आइसोलेशन वार्ड में भी तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया। इसी कारण एसपी लिपि सिंह के...

उपद्रवियों पर कंट्रोल करने बाहर से आया फोर्स
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरWed, 08 Apr 2020 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान कई असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस पर पथराव किया जा रहा है। इसके साथ ही आइसोलेशन वार्ड में भी तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया। इसी कारण एसपी लिपि सिंह के रिक्वेस्ट पर बिहार पुलिस मुख्यालय ने कटिहार से एक कंपनी बिहार मिलिट्री फोर्स को मुंगेर भेजा है। एसपी ने कहा कि जिले में उपद्रव फैलाने वाले लोगों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। इसी कारण कटिहार से बिहार मिलिट्री फोर्स की एक कंपनी को बुलाया गया है। बिहार मिलिट्री फोर्स के जवान कमांडो ट्रेनिंग प्राप्त किए हुए हैं। इसी कारण उपद्रव मचाने वालों की अब जिले में खैर नहीं है।

उपद्रवियों पर होगी कड़ी कार्रवाई : मुंगेर जिला कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। जबकि असामाजिक तत्व जिले के अमन-चैन बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन जिला पुलिस अमन चैन बिगाड़ने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के मूड में है। इसी कारण जिला पुलिस के अलावा कटिहार से एक कंपनी अतिरिक्त बिहार मिलिट्री फोर्स के कमांडो ट्रेनिंग प्राप्त जवानों को बुलाया गया है। जिनके द्वारा अमन-चैन बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जाएगी।

जिले की कासिम बाजार पुलिस पर असामाजिक तत्वों के द्वारा लगातार पथराव किया जा रहा है। जबकि पुलिस जिले में आम लोगों की सुरक्षा के लिए दिन भर सड़कों पर घूम कर लॉकडाउन के नियमों का पालन करा रही है। लोगों की भलाई के लिए पुलिस अपनी जिंदगी का बिना परवाह किए सड़कों पर घूम रही है। इसके बावजूद असामाजिक तत्वों के द्वारा पुलिस पर बिना किसी कारण का हमला किया जा रहा है।

जिले के सभी पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों के द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। इसी कारण कई लोगों को पुलिस पर आक्रोश है। जबकि कोरोना वायरस से संक्रमण के बचाव का एकमात्र साधन सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन है। इसी कारण सरकार के निर्देश पर पुलिस दिन-रात लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाने का लोगों से अपील कर रही है। जिन लोगों के द्वारा नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है।

कहती है एसपी

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि जिले में लॉकडाउन का पालन पुलिस द्वारा सख्ती से कराया जा रहा है। इस दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया है। इसी कारण मुख्यालय से कमांडो ट्रेनिंग प्राप्त एक कंपनी बिहार मिलिट्री फोर्स को कटिहार से मुंगेर भेजा गया है। पुलिस असामाजिक तत्वों पर निश्चित रूप से कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें