ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरपांच ट्रेनें हुई डाइवर्ट, दो शार्ट टर्मिनेटेड व रद्द

पांच ट्रेनें हुई डाइवर्ट, दो शार्ट टर्मिनेटेड व रद्द

दानापुर मंडल प्रशासन ने एक बार फिर से पटरी दोहरीकरण को लेकर नन इंटरलॉकिंग काम शुरू किया है। इस कारण प्रशासन ने पांच ट्रेनों को डाइवर्ट करने तथा दो ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेटेड और रद्द करने का आदेश...

पांच ट्रेनें हुई डाइवर्ट, दो शार्ट टर्मिनेटेड व रद्द
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSun, 15 Dec 2019 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

दानापुर मंडल प्रशासन ने एक बार फिर से पटरी दोहरीकरण को लेकर नन इंटरलॉकिंग काम शुरू किया है। इस कारण प्रशासन ने पांच ट्रेनों को डाइवर्ट करने तथा दो ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेटेड और रद्द करने का आदेश दिया है।

ट्रेन नंबर 12350 नई दिल्ली भागलपुर एक्सप्रेस ट्रेन को 17 दिसम्बर को जमालपुर किऊल की जगह पटना गया रूट से किया गया है। ट्रेन नंबर 07010 बरौनी सिकंदराबाद को 18 दिसम्बर को किऊल गया की जगह पटना गया रूट से, ट्रेन नंबर 13032 हावड़ा गया एक्सप्रेस को 17 से 19 दिसम्बर तक जमालपुर किऊल की जगह हावड़ा गया रूट से परिचालन किया जाएगा। जबकि ट्रेन न 53615/16 जमालपुर गया पैसेंजर ट्रेन 18 से 20 दिसम्बर तक जमालपुर से नहीं चलेगी, तथा इस ट्रेन को तिलैया गया रूट तक चलाया जाएगा।

रुकी रही डाउन विक्रमशिला: शनिवार को जमालपुर धरहरा रेलखंड के बीच दशरथपुर स्टेशन की डाउन पटरी का सिग्नल अचानक फेल हो गया। फेल होते ही धरहरा से थ्रू सिग्नल मिलने परविक्रमशिला एक्सप्रेस दशरथपुर स्टेशन के पहले ही रुक गयी। करीब 20 मिनट के बाद भी जब सिग्नल मरम्मत नहीं हो पाया, तो मैनुअल सिस्टम से विक्रमशिला ट्रेन को जमालपुर के लिए रवाना की गयी।

आज नहीं आएगी ब्रह्मपुत्र : शनिवार को डाउन ब्रह्मपुत्र मेल जमालपुर स्टेशन नहीं आयी। रविवार को भी डाउन ब्रह्मपुत्र मेल जमालपुर नहीं आएगी। जमालपुर से डिब्रूगढ़ रेलखंड के बीच सफर करने वाले यात्रियों ने अपने अपने आरिक्षत टिकट का राशि रिफंड कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें