DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र संघ चुनाव में पहले दिन 25 ने कराया नामांकन

छात्र संघ चुनाव में पहले दिन 25 ने कराया नामांकन

छात्र संगठन चुनाव को लेकर पहले दिन सोमवार को नामांकन की प्रक्रिया काफी धीमी रही।

हालांकि बीआरएम कॉलेज में विभिन्न पदों के प्रत्याशियों के बीच काफी उत्साह दिखा। यहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तथा जनता दलयू के समर्थकों का उत्साह देखते बन रहा था। यहां जदयू से चार पदों के लिए नामांकन हुआ। जिसमें अध्यक्ष पद पर कोमल कुमारी, उपाध्यक्ष पर सुप्रिया कुमारी, सचिव पर अन्नु कुमारी तथा कोषाध्यक्ष पर रागिनी कुमारी ने अपना नामजदगी का पर्चा भरा है। जदयू छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष विक्की गुप्ता ने बताया कि 13 फरवरी को जेएमएस कॉलेज तथा आरडी एंड डीजे कॉलेज में विभिन्न पदों पर नामजदगी का पर्चा भरा जायेगा।

इधर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से बीआरएम कॉलेज में सचिव पद के लिए पल्लवी कुमारी, जेएमएस कॉलेज में संयुक्त सचिव पद के लिए विकास कुमार, जमालपुर कॉलेज जमालपुर में अध्यक्ष पद के लिए आशीष कुमार सिंह, उपाध्यक्ष पद पर आदित्य प्रसाद, सचिव पर प्रीतम कुमार, संयुक्त सचिव पर शुभम कुमार, कोषाध्यक्ष पर रीतेश चन्द्र पाल तथा काउंसलर पर राज रंजन ने अपना नामजदगी का पर्चा भरा। जिला प्रभारी शंकर सिंह एवं जिला संयोजक मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि बचे हुए कॉलेजों में 13 मार्च को नामजदगी का पर्चा भरा जायेगा।

छात्र राजद ने आरडी एंड डीजे कॉलेज में अध्यक्ष व महासचिव पद के लिए भी नामजदगी का पर्चा भरा। यह जानकारी छात्र राजद के जिलाध्यक्ष ईशु यादव ने दी है। उन्होंने कहा शेष कॉलेजों में 13 मार्च को नामजदगी का पर्चा भरा जायेगा। गौरतलब है कि चुनाव को लेकर सभी छात्र राजनैतिक दलों के नेताओं ने छात्रों को रिझाना श्ुारू कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:First day in the student union elections 25 nominations