ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरवार्ड पार्षद की दुकान पर अपराधियों ने की गोलीबारी

वार्ड पार्षद की दुकान पर अपराधियों ने की गोलीबारी

शहर में एक बार फिर अपराधी बेलगाम हो गए हैं। मंगलवार की शाम पूरब सराय रेलवे गुमटी के समीप भीड़-भाड़ वाले इलाके में बाइक सवार अपराधी खुलेआम गोली चला कर फरार हो गये। जानकारी के अनुसार नगर निगम वार्ड नंबर...

वार्ड पार्षद की दुकान पर अपराधियों ने की गोलीबारी
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरWed, 09 Jan 2019 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में एक बार फिर अपराधी बेलगाम हो गए हैं। मंगलवार की शाम पूरब सराय रेलवे गुमटी के समीप भीड़-भाड़ वाले इलाके में बाइक सवार अपराधी खुलेआम गोली चला कर फरार हो गये। जानकारी के अनुसार नगर निगम वार्ड नंबर 16 के वार्ड पार्षद विजय कुमार विजय के जनरल स्टोर पर तीन बाइक सवार अपराधी ने गोली चला दी, जिसमें कई लोग बाल-बाल बच गए। पूरब सराय ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन के दौरान एक खोखा को बरामद किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए वार्ड पार्षद ने बताया कि सोमवार को भी बाइक सवार अपराधियों के द्वारा आसमानी फायरिंग की गयी थी।

लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चल सका। मंगलवार को दुकान में स्थानीय ग्रामीण ब्रह्मदेव यादव और इंद्रदेव यादव के साथ बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर पूरबसराय की ओर से आये और दुकान में गोली चलाकर ब्रह्म स्थान रोड़ की तरफ चले गये। इसके पहले भी 5 दिसंबर को वार्ड पार्षद के ऊपर गोलीबारी की गई थी। इस घटना में वार्ड पार्षद ने विपिन यादव, सूरज यादव सहित आठ लोगों को नामजद आरोपी बनाया था।

सूत्रों की माने तो विजय कुमार विजय का चुनाव के समय से ही आपसी रंजिश चल रहा है। इसी कारण आए दिन घटना होती रहती है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस गस्ती नहीं करती है। इसी कारण अपराधी बेलगाम हो गए हैं और खुलेआम बाजार में छितई, चोरी और गोलीबारी की घटना होती है। लेकिन पुलिस इस पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। इस संबंध में एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पुलिस मामले की जांच करेगी और लगातार क्षेत्र में गस्ती करने का भी सख्त निर्देश दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें