DA Image
23 नवंबर, 2020|3:16|IST

अगली स्टोरी

जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच मारपीट

default image

रविवार को हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के रमनकाबाद गांव में जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच मारपीट की घटना की घटना के बाद एक पक्ष द्वारा खड़गपुर- गंगटा मुख्य मार्ग को रमनकाबाद के समीप जाम कर दिया।

सड़क जाम लगभग एक घंटे तक रहा। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्थानीय पुलिस को सूचना मिलने के बाद खड़गपुर थानाध्यक्ष स्वयं मौके पर पहुंचकर सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाबुझाकर सड़क जाम हटाया।

इस बाबत मारपीट में जख्मी रमनकाबाद निवासी पप्पू यादव ने बताया कि मैं अपनी खेत में धान की फसल लगाए था लेकिन फसल को काटने हेतु धनुरधानी यादव, राजीव कुमार, राहुल कुमार, अमन कुमार, अंकुश कुमार खेत पर पहुंचे जिसका मैंने विरोध किया। जिसपर उनलोगों के द्वारा मुझे और मेरी पत्नी आशा देवी तथा बेटी आस्था कुमारी के साथ मारपीट की जिसमे हम तीनों जख्मी हो गए।

इधर मारपीट किए जाने से नाराज दंपति और उनके परिवार के सदस्यों ने विरोध करते हुए खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। दंपत्ति सड़क के बीचों-बीच लकड़ी का तख्ता और खुद बैठकर न्याय की गुहार को लेकर सड़क पर बैठ गई। लगभग एक घंटे तक जाम रहा।

जिसकी सूचना मिलने के बाद खड़गपुर थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह सदलबल जाम स्थल पर पहुंचकर जाम कर रहे दंपत्ति और परिवार के सदस्यों को सकारात्मक आश्वासन दिए जाने के बाद समझा-बुझाकर जाम हटवाया। जख्मी पप्पू यादव, आशा देवी, आस्था कुमारी का इलाज खड़गपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में कराया गया है। इस बाबत थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह ने बताया कि मामला दो भाइयों के बीच जमीन विवाद का है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fight between two brothers over land dispute