Elderly patients beaten in emergency ward - इमरजेंसी वार्ड में बुजुर्ग मरीज को जमकर पीटा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमरजेंसी वार्ड में बुजुर्ग मरीज को जमकर पीटा

सदर अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था अब भगवान भरोसे ही रह गई है। सोमवार को इलाज करवाने आए 78 वर्षीय मोहम्मद इदरिस को एक बदमाश ने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुसकर पीटा। उसे बचाने कोई भी सुरक्षाकर्मी नहीं आए। स्वास्थ्य कर्मी द्वारा बीच-बचाव करने के बाद आरोपी भाग गया।

घटना के संबंध कटघर निवासी मो. इदरिस ने बताया कि वह सब्जी विक्रेता है। सब्जी बेचने के दौरान सब्जी मार्केट में एक टोटो रिक्शा ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। यह देख आस-पास के दो-चार लोगों ने टोटो चालक को डांट फटकार किया। वहीं घायल इदरिस सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे। जब वो इमरजेंसी वार्ड में इलाज कराने पहुंचे तो पीछे से टोटो चालक वहां आ धमका और इमरजेंसी वार्ड में घुसकर उसके साथ मारपीट की। मगर उस बचाने के लिए कोई सुरक्षाकर्मी नहीं आए। अंतत: अस्पताल कर्मियों ने ही उसका बीच बचाव किया। इस घटना ने सदर अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। क्या सुरक्षाकर्मी सिर्फ मूकदर्शक बने रहने के लिए ही उपलब्ध कराए गए हैं। ज्ञात हो कि सदर अस्पताल में 36 सुरक्षा गार्ड की तैनाती की गई है।

बोले अस्पताल प्रबंधक

अस्पताल प्रबंधक मो. तौसीफ हसनैन ने कहा कि अस्पताल परिसर में ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए। वहीं सुरक्षा कर्मियों द्वारा बरती गई लापरवाही की समीक्षा की जाएगी तथा दोषियों से स्पष्टीकरण लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Elderly patients beaten in emergency ward