DJ college dominates in men and women - पुरुष व महिला वर्ग में डीजे कॉलेज का दबदबा DA Image
13 नबम्बर, 2019|6:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुरुष व महिला वर्ग में डीजे कॉलेज का दबदबा

पुरुष व महिला वर्ग में डीजे कॉलेज का दबदबा

मुंगेर विश्वविद्यालय अन्तर्गत आरडी एंड डीजे कॉलेज मुंगेर द्वारा आयोजित दो दिवसीय प्रथम अंतर महाविद्यालय बॉक्सिंग प्रतियोगिता 2019-20 का समापन रविवार को इंडोर स्टेडियम मुंगेर में हुआ। आरडी एंड डीजे कॉलेज मुंगेर ने पुरुष वर्ग में 26 अंकों के साथ इस प्रतियोगिता का चैंपियन बना।

जमालपुर कॉलेज जमालपुर 18 अंकों के साथ उपविजेता रहा। इसी तरह महिला वर्ग में आरडी एंड डीजे कॉलेज मुंगेर 15 अंकों के साथ विजेता एवं 5 अंक के साथ कोशी कॉलेज खगड़िया उपविजेता बना। स्वर्ण पदक जीतने वाले सभी खिलाड़ियों का चयन दिसंबर माह में उत्तर प्रदेश के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ में होने वाले राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए किया गया है।

बॉक्सिंग प्रतियोगिता के पुरूष वर्ग के 46 से 49 किलोग्राम वजन वर्ग में जमालपुर कॉलेज जमालपुर के अमित कुमार को स्वर्ण पदक एवं आरडी एंड डीजे कॉलेज के गौरव कुमार रजत पदक जीता। वहीं 49 से 52 किलोग्राम वजन वर्ग में आरडी एंड डीजे कॉलेज के सूर्यकांत भारती को स्वर्ण पदक मिला। 52 से 56 किलोग्राम वजन वर्ग में जेआरएस कॉलेज के राकेश कुमार को स्वर्ण पदक एवं आरडी एंड डीजे कॉलेज के अमन कुमार रजत पदक जीतने में सफल रहे। 56 से 60 किलोग्राम वजन वर्ग में जेआरएस कॉलेज के नीतीश कुमार को स्वर्ण पदक एवं आरडी एंड डीजे कॉलेज के आदित्य कुमार को रजत पदक मिला।

60 से 64 किलोग्राम वजन वर्ग में जमालपुर कॉलेज जमालपुर के सुनील कुमार को स्वर्ण पदक एवं आरडी एंड डीजे कॉलेज के विकास कुमार को रजत पदक मिला। वहीं 64 से 69 किलोग्राम वजन वर्ग में जेएमएस कॉलेज के ऋषभ राज को स्वर्ण पदक एवं जमालपुर कॉलेज जमालपुर के सुमन कुमार रजत पदक जीतने में सफल रहे। 69 से 75 किलोग्राम वजन वर्ग में आरडी एंड डीजे कॉलेज के रिशु कुमार को स्वर्ण पदक एवं जमालपुर कॉलेज जमालपुर के दिव्यांशु कुमार को रजत पदक मिला। महिला वर्ग के 45 से 48 किलोग्राम वजन वर्ग में आरडी एंड डीजे कॉलेज की रानी कुमारी स्वर्ण पदक जीती।45 से 51 किलोग्राम वजन वर्ग में आरडी एंड डीजे कॉलेज की प्रेरणा कुमारी को स्वर्ण पदक मिला। 51 से 54 किलोग्राम वजन वर्ग में आरडी एंड डीजे कॉलेज की सुलोचना कुमारी को स्वर्ण पदक प्राप्त किया। 54 से 57 किलोग्राम वजन वर्ग में कोशी कॉलेज खगड़िया की आरती कुमारी को स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया।

मौके पर मुंगेर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रंजीत कुमार वर्मा ने खिलाड़ियों को पुरस्कार से सम्मानित किया। साथ ही सभी को राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मुंगेर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार कर्नल बीके ठाकुर, क्रीड़ा परिषद के सचिव डॉ देवराज सुमन, प्रो. शब्बीर हसन, आयोजन सचिव प्रो. प्रभाकर पोद्दार, गौतम मिश्रा, पीटीआई अनिल कुमार, श्वेता कुमारी आदि ने भी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DJ college dominates in men and women