ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेर जिला राजद कार्यालय का हुआ उद्घाटन

जिला राजद कार्यालय का हुआ उद्घाटन

मुंगेर। हिन्दुस्तान संवाददाता सोमवार 17 जनवरी को जिला राजद कार्यालय मुंगेर का विधिवत उद्घाटन...


जिला राजद कार्यालय का हुआ उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 18 Jan 2022 04:02 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंगेर। हिन्दुस्तान संवाददाता

सोमवार 17 जनवरी को जिला राजद कार्यालय मुंगेर का विधिवत उद्घाटन वर्चुअल तरीके से किया गया। राजद के राष्ट्रीय महासचिव सह भारत सरकार के पूर्व मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने कार्यालय का उद्घाटन किया । मौके पर पूर्व विधायक विजय कुमार विजय एवं जिला राजद अध्यक्ष मुंगेर डॉ देवकीनंदन सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर कार्यालय को राजद कार्यकर्ताओं को समर्पित किया।

वर्चुअल तरीके से कार्यालय उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री यादव ने कहा कि आज बहुत ही शुभ दिन है। आज जिला राजद मुंगेर को अपना नया कार्यालय मिल गया। साथ ही उम्मीद करता हूं कि जिला अध्यक्ष डॉ देवकीनंदन सिंह के नेतृत्व में दल में अनुशासन व एकता बनी रहे। दल के सभी छोटे बड़े कार्यकर्ताओं, नेताओं को एक सूत्र में बंधकर नए साल में बिहार की डबल इंजन की एनडीए सरकार के नाकामियों व मुंगेर के सर्वांगीण विकास के लिए संघर्ष व आंदोलन के लिए कार्यक्रम तय करें। इसमें मेरा भरपूर सहयोग, समर्थन पहले भी मिलता रहा है आगे भी मिलता रहेगा। साथ ही साथ 24 जनवरी को स्व. कर्पूरी ठाकुर के जयंती समारोह को भी आपलोग जिला कार्यालय में मनाने का काम करेंगे।

समारोह को राजद के वरिष्ठ नेता सह पूर्व विधायक विजय कुमार विजय ने कहा कि किसी भी संगठन के मजबूती के लिए एक अध्यक्ष की जरूरत होती है। हमलोगों के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद एवं प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने मुंगेर जिला राजद के अध्यक्ष का कमान अतिपिछड़ा समाज के बेटा दल के लिए दशकों से समर्पित डॉ देवकीनंदन सिंह जी सोंपने का काम किए हैं। हमसभी का यह कर्तव्य बनता है कि जिला राष्ट्रीय जनता दल मुंगेर के संगठन को मजबूत व अनुशासित बनाये रखने में हमलोग उनका सहयोग करें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें