ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरधरहरा स्टेशन प्रबंधक की बदमाशों ने की पिटाई

धरहरा स्टेशन प्रबंधक की बदमाशों ने की पिटाई

धरहरा रेलवे स्टेशन पर सोमवार की अहले सुबह चार की संख्या में शराब पीकर आए बदमाशों ने स्टेशन प्रबंधक राजेश कुमार रंजन के साथ मारपीट की। सूचना मिलते ही धरहरा थानाध्यक्ष दूबे देवगुरु पहंुचे और बदमाशों...

धरहरा स्टेशन प्रबंधक की बदमाशों ने की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 21 Nov 2017 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

धरहरा रेलवे स्टेशन पर सोमवार की अहले सुबह चार की संख्या में शराब पीकर आए बदमाशों ने स्टेशन प्रबंधक राजेश कुमार रंजन के साथ मारपीट की। सूचना मिलते ही धरहरा थानाध्यक्ष दूबे देवगुरु पहंुचे और बदमाशों में से एक मुकेश यादव को पकड़ लिया जबकि तीन बदमाश भाग निकले।

पकड़े गये बदमश को धरहरा पुलिस ने जीआरपी जमालपुर के हवाले कर दिया है। मारपीट की घटना से स्टेशन प्रबंधक दहशत में हैं। स्टेशन प्रबंधक राजेश कुमार रंजन ने बताया कि मुकेश कुमार ने पहले किऊल जाने वाली ट्रेन के संबंध में पूछा फिर गेट खोलकर टिकट बुकिंग काउंटर के अंदर आकर बैठ गया।

उसके मूंह से शराब की बदबू आ रही थी।

उसे जाने के लिए कहने पर गाली-गलौज किया एवं रजिस्टर के साथ ही अन्य समान इधर-उधर फेंक दिया। टिकट बुकिंग क्लर्क हेमंत कुमार के साथ कैश लूटे जाने के डर से बदमाशों को बाहर निकालने की कोशिश किया तो मारपीट की। बदमाशों ने गोली मारने की भी धमकी दी। इस संबंध में जीआरपी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें