ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरमांगों को ले जनतांत्रिक पार्टी ने दिया धरना

मांगों को ले जनतांत्रिक पार्टी ने दिया धरना

शहीद स्मारक के प्रागंण में लोक जनतांत्रिक पार्टी की ओर से किसान व मजदूरों के हित से जुड़े 8 सूत्री मांगों को लेकर धरना दिया गया गया। धरना की अध्यक्षता विशेश्वर यादव ने की। राज्य कमेटी सदस्य नागेश्वर...

मांगों को ले जनतांत्रिक पार्टी ने दिया धरना
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 27 Mar 2018 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

शहीद स्मारक के प्रागंण में सोमवार को लोक जनतांत्रिक पार्टी की ओर से किसान व मजदूरों के हित से जुड़े 8 सूत्री मांगों को लेकर धरना दिया गया गया। धरना की अध्यक्षता विशेश्वर यादव ने की। राज्य कमेटी सदस्य नागेश्वर यादव ने जनतांत्रिक पार्टी गरीब किसानों की पार्टी है। प्रखंड कमेटी उपाध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ भूषण यादव ने कहा कि तारापुर प्रखंड में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी।

राकेश कुमार ने कहा कि संगठन को मजबूत किया जाएगा। आनंदी यादव रूपन सिंह कुशवाहा ने कहा कि किसानों के हित को लेकर पार्टी संघर्ष करेगी। सुखदेव यादव ने अपने संबोधन में कहा कि आज समाज बदलने के लिए हक की लड़ाई शुरू करने की जरुरत हैं। किसी भी दल का अब काम नहीं रह गया है कि वह गांव में जाकर आप को संगठित करें।

उन्हें तो सिर्फ एमएलए एवं एमपी बनना है। धरना में मो. आलम, राजीव रंजन, हरि मोहनपुरी, अवधेश यादव,डा. सच्चिदानंद यादव आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें