DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंगेर में पुनर्मतदान का कंट्रोल रूम

मुंगेर लोकसभा के 168 लखीसराय विधानसभा के हलसी प्रखंड की धीरा पंचायत के मतदान केंद्र संख्या 339 मध्य विद्यालय घोंघसा (उत्तरी भाग) और 340 मध्य विद्यालय घोंघसा (दक्षिणी भाग) में आज पुनर्मतदान होगा। इसके लिए जिले के कलेक्ट्रेट के सभागार में कंट्रोल रूम बनाया गया है।

पुनर्मतदान के बाद ईवीएम व वीवीपैट को आरडी एंड डीजे कॉलेज स्थित वज्रगृह की सील को तोड़ा जाएगा। इसके बाद पुनर्मतदान की ईवीएम व वीवीपैट को वज्रगृह में जमा करने के बाद पुन: वज्रगृह को सील किया जाएगा। इसके लिए मुंगेर लोकसभा के सभी 19 प्रत्याशियों को पत्र लिखकर कहा गया है कि, सोमवार को लखीसराय विधानसभा में पुनर्मतदान के बाद ईवीएम व वीवीपैट जमा करने के वक्त सभी प्रत्याशी या उनके इलेक्शन एजेंट वज्रगृह में मौजूद रहें। ताकि उनके सामने वज्रगृह की सील को तोड़कर, पुन: वज्रगृह को सील किया जा सके।

2256 लोग करेंगे अपने मतदान का प्रयोग : 339 मध्य विद्यालय घोंघसा (उत्तरी भाग) में 1056 मतदाता हैं, इनमें से 854 लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। वही 340 मध्य विद्यालय घोंघसा (दक्षिणी भाग) में 1200 मतदाता हैं, इनमें से 951 लोगो ने अपने मत का प्रयोग किया था। इन दोनों मतदान केंद्रों पर बूथ को कब्जा करने की शिकायत थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Control Room of Moorjar Reunion