ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरखाता खोलने का लक्ष्य पूरा करें

खाता खोलने का लक्ष्य पूरा करें

खोल खाता, जीत लो सोना... को लेकर रविवार को प्रधान डाकघर में मुंगेर प्रमंडल के सभी डाकपालों एवं उप डाकपालों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता डाक अधीक्षक जेपी सिंह ने...

खाता खोलने का लक्ष्य पूरा करें
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरMon, 05 Feb 2018 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

खोल खाता, जीत लो सोना... को लेकर रविवार को प्रधान डाकघर में मुंगेर प्रमंडल के सभी डाकपालों एवं उप डाकपालों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता डाक अधीक्षक जेपी सिंह ने की।

मौके पर डाक अधीक्षक श्री सिंह ने प्रमंडल के सभी डाकपालों एवं उप डाकपालों को संबोधित करते हुए कहा कि 5 फरवरी से 9 मार्च के बीच खोले गए खातों पर डाकपालों एवं उप डाकपालों को तीन तरह के पुरस्कार दिये जाएंगे।

दो हजार खाता खोलने वाले उप डाकपालों को सोना, 1280 खाता खोलने वाले को सिल्वर तथा 800 खाता खोलने वाले को ब्रांज पुरस्कार स्वरूप दिये जायेंगे। इसी क्रम में उन्होंने ग्रामीण डाक जीवन बीमा/ डाक जीवन बीमा जैसे व्यवसाय पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि ये दोनों योजना सीधे कर्मचारियों एवं जनता को लाभ पहुंचाने बाला है।

डाक अधीक्षक श्री सिंह ने उपस्थित कर्मियों को हिदायत दिया कि जो भी लक्ष्य विभाग ने निर्धारित किया है उसे हर हाल में 31 मार्च तक पूरा करना आप सभी का कर्तव्य है। डाक कर्मी अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए काम पर लग जाएं। इससे पहले श्री सिंह ने डाकपालों तथा उप-डाकपालों के किए कामों की समीक्षा किया। साथ ही कामों पर संतोष व्यक्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें