ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरतीन दिनों तक चौबीसों घंटे होगी साफ-सफाई

तीन दिनों तक चौबीसों घंटे होगी साफ-सफाई

अगले 72 घंटे तक शहर के विभिन्न मंदिर व मस्जिदों और वार्डों में 24 घंटे सफाई होगी। डीडीसी सह प्रभारी नगर आयुक्त प्रशांत कुमार सीएच ने रविवार को नगर निगम कार्यालय में बैठक कर आवश्यक निर्देश जारी...

तीन दिनों तक चौबीसों घंटे होगी साफ-सफाई
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरMon, 12 Aug 2019 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

अगले 72 घंटे तक शहर के विभिन्न मंदिर व मस्जिदों और वार्डों में 24 घंटे सफाई होगी। डीडीसी सह प्रभारी नगर आयुक्त प्रशांत कुमार सीएच ने रविवार को नगर निगम कार्यालय में बैठक कर आवश्यक निर्देश जारी किये।

डीडीसी ने निगम के अधिकारियों, जमादार और मजदूरों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि पवित्र सावन माह की अंतिम सोमवारी और बकरीद होने के कारण शहर में चौबीसों घंटे साफ-सफाई रहनी चाहिए। इसके लिए शहर के विभिन्न वार्डों को चार सेक्टर में बांटा गया है। वहीं सभी सेक्टरों में चार शिफ्टों में मजदूर और जमादार को नियुक्त किया गया है। जो अपने-अपने शिफ्टों में छह-छह घंटे तक शहर के साफ सफाई की जिम्मेदारी उठाएंगे।

डीडीसी ने रविवार को शहर के चार ईदगाहो और मंदिरों का जायजा लिया। इस दौरान डीडीसी ने आसपास के क्षेत्रों में भी साफ-सफाई करने के निर्देश दिया। कहा कि प्रतिदिन सुबह 6:00 बजे शहर का निरीक्षण किया जाएगा। उन्होंने कर्मचारियों को कहा कि निरीक्षण के क्रम में कहीं भी साफ-सफाई में कमी दिखेगी तो जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें