ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरउमंग और हर्षोल्लास के बीच मनाया नववर्ष का जश्न

उमंग और हर्षोल्लास के बीच मनाया नववर्ष का जश्न

मुंगेर | हिन्दुस्तान संवाददाता कोरोना का खौफ भी नए साल के उत्साह को फीका...

उमंग और हर्षोल्लास के बीच मनाया नववर्ष का जश्न
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSat, 02 Jan 2021 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंगेर | हिन्दुस्तान संवाददाता

कोरोना का खौफ भी नए साल के उत्साह को फीका नहीं कर सका। गुरुवार की रात बारह बजते ही लोग नव वर्ष के स्वागत व उमंग में डूब गए। लोगों ने नव वर्ष पर विभिन्न पिकनिक स्पाटों पर जमकर धमाल मचाया।

सुबह लोग शक्तिपीठ मां चंडिका स्थान, बड़ा हनुमान मंदिर, दक्षिणेश्वर काली मंदिर सहित विभिन्न मंदिरों में दर्शन पूजन कर नव वर्ष का शुभारंभ किया। इसके बाद लोग शहर के डॉल्फिन पार्क, कंपनी गार्डेन, जयप्रकाश उद्यान, पीर पहाड़, कष्टहरणी घाट, बबुआ घाट, सीता कुंड, ऋषि कुंड सहित विभिन्न पिकनिक स्पॉट पर जाकर लजीज व्यंजनों का लुफ्त उठाया तथा नव वर्ष का जश्न मनाया। गुरुवार की रात 12 बजते ही नववर्ष का आगाज हुआ और लोग नूतन वर्ष का स्वागत अपने अपने दरवाजे, मुख्य सड़क आदि पर हैप्पी न्यू ईयर का रंगोली

बनाकर, आतिशबाजी कर व जयकारा लगाकर किया।

इसके बाद शुरू हुआ नव वर्ष की शुभकामना देने का सिलसिला। बढ़ते-बदलते पलों के बीच नववर्ष की खुशी में समूचा मुंगेर झूम उठा। हर किसी ने अपने अंदाज में बदलाव की इस पहर का स्वागत किया। देर रात तक धमाचौकड़ी चली। डीजे की धुन पर युवा जमकर थिरके। नव युगलों ने नाच-गाकर खुशी का इजहार किया। रात में जगह-जगह मस्ती की महफिल सजी। छतों पर डेक-डीजे के म्यूजिक में लोग परिवार के साथ थिरके। कॉलोनियों व मोहल्लों में रात तक रौनक रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें