DA Image
23 सितम्बर, 2020|5:28|IST

अगली स्टोरी

लॉटरी टिकट के साथ कारोबारी गिरफ्तार

default image

थाना क्षेत्र के बड़ी केशवपुर मोहल्ले में सोमवार की संध्या जमालपुर थाना पुलिस ने एक मकान में छापेमारी कर लाखों रुपए मूल्य के अवैध लॉटरी टिकट बरामद किया है। पुलिस ने इस दौरान रंजीत कुमार उर्फ गोलू पिता दिनेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि रंजीत कुमार शहर में कथित रूप से देसी महुआ शराब की बिक्री के साथ जुए के अड्डे का भी संचालन करता था।

जानकारी देते हुए थाना एसएचओ रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के निर्देश पर अवैध कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सूचना के आधार पर बड़ी केशोपुर के रंजीत कुमार को लाखों रुपए मूल्य की अवैध लॉटरी टिकट के साथ गिरफ्तार किया गया है। रंजीत लॉटरी टिकट की बिक्री के साथ ही शराब एवं जुए के अड्डे को भी संचालित किया करता था। पुलिस लॉटरी के टिकटों के अन्य धंधे बाजो की तलाश में जुटी है। पुलिस द्वारा रंजीत से धंधे वालों के अन्य ठिकानों की भी जानकारी ली जा रही है । साथ ही इसके माफिया की तलाश में भी पुलिस जुटी है ।

असरगंज: कट्टा व गोली के साथ एक धरायाअसरगंज। गुप्त सूचना के आधार पर असरगंज थानाध्यक्ष स्वयंप्रभा के नेतृत्व में ममई गांव निवासी शिवचरण यादव को देसी कट्टा एवं 6 गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष स्वयं प्रभा ने बताया की ममई गांव के समीप झारी यादव के पुत्र शिवचरण यादव को सोमवार की देर शाम देसी कट्टा एवं 315 बोर के छह गोली के साथ गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Businessman arrested with lottery ticket