DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मुंगेर  ›  दबंगों ने मारपीट कर किया घायल
मुंगेर

दबंगों ने मारपीट कर किया घायल

हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरPublished By: Newswrap
Tue, 12 Jan 2021 03:34 AM

दबंगों ने मारपीट कर किया घायल

मुंगेर | एक संवाददाता

रविवार को नौवागढ़ी हॉस्पिटल के पास दो पक्षों के बीच मारपीट में कई व्यक्ति को चोटें आईं हैं और एक 22 वर्षीय युवक कर्ण कुमार घायल हुआ है। उसके सिर पर चोट लगी है। युवक कर्ण की चाची शांभवी वर्मा ने मुफस्सिल थाना में एफआईआर दर्ज करायी है।

मारपीट की घटना के संबंध में कर्ण के चाचा बृजेश कुमार ने कहा कि मेरी एक जमीन पर योगेंद्र यादव उर्फ योगी यादव तथा उसके परिवार वालों की नजर है। इसके चलते वह हमेशा हम लोगों के साथ लड़ाई-झगड़ा करते रहता है। पूर्व में भी दो बार उन लोगों ने मेरे परिवार के साथ मारपीट की थी। इसके संबंध में पिछले वर्ष मई एवं अक्टूबर में थाना में हम लोगों ने एफआईआर भी दर्ज करायी थी।

ब्रजेश ने बताया कि घटना के समय मेरे भाई की पत्नी शांभवी वर्मा एवं भतीजा कर्ण बाजार से लौट रहा था। उसी समय योगेंद्र यादव उर्फ योगी यादव, उपेंद्र यादव उर्फ ओपी यादव, धर्मवीर यादव, मनोज यादव एवं उनके परिवार के अन्य लोगों ने मिलकर उन लोगों के साथ बदतमीजी की और उसके भतीजे को मारकर सर फोड़ दी। विरोध करने पर उसने मुझे और मेरे परिवार के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की।

मोबाइल पर मनोज यादव ने इस संबंध में बताते हुए कहा कि बृजेश एवं उसका परिवार वाला ही हमेशा हम लोगों के साथ झगड़ा करता है। उसने लड़ाई झगड़े के क्रम में मेरे पशुशाला में आग लगाया और हम लोगों के साथ मारपीट किया।

संबंधित खबरें