ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरहर सुविधा से लैस होगा भीमबांध क्षेत्र

हर सुविधा से लैस होगा भीमबांध क्षेत्र

भीमबांध के विकास को लेकर मुख्यममंत्री की घोषणा को अमलीजामा पहनाने के लिए मुंगेर एवं जमुई जिला प्रशासन के अधिकारियों ने युद्धस्तर पर कार्य प्रारंभ कर दिया है।इसकी समीक्षा को लेकर प्रमंडलीय आयुक्त...

हर सुविधा से लैस होगा भीमबांध क्षेत्र
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरWed, 15 Nov 2017 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

भीमबांध के विकास को लेकर मुख्यममंत्री की घोषणा को अमलीजामा पहनाने के लिए मुंगेर एवं जमुई जिला प्रशासन के अधिकारियों ने युद्धस्तर पर कार्य प्रारंभ कर दिया है।

इसकी समीक्षा को लेकर प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार ने बुधवार को दोनो जिले के अधिकारियों के साथ प्रमंडलीय सभागार में बैठक की। बैठक में आयुक्त ने निर्देश दिया कि भीमबांध क्षेत्र के14 गांव में लोक कल्याणकारी योजनाओं को पूरी तरह से सतही स्तर पर लाने के लिए नवंबर एवं दिसंबर माह में राजस्व सह विकास शिविर का आयोजन कर यह सुनिश्चित किया जाए कि इन गांव के लोग विकास की योजनाओं से वंचित तो नहीं। इसके लिए आयुक्त ने खड़गपुर एवं जमुई एसडीओ को निर्देश दिया कि उनकी देखरेख में ये शिविर आयोजित हो और जो भी विकास की योजनाओं से वंचित हैं उन लाभुकों के आवेदन लेकर उन्हें शीघ्र निष्पादित करें।

बैठक में अलग अलग अधिकारियों ने उनके द्वारा की जा रही तैयारियों से आयुक्त को अवगत कराया। बैठक में डीईजी विकास वैभव, मुंगेर के डीएम उदय कुमार सिंह, एसपी आशीष भारती सहित मुंगेर एवं जमुई जिले के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें