DA Image
13 जुलाई, 2020|9:38|IST

अगली स्टोरी

बिहार सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता

default image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है। सभी क्षेत्रों एवं वर्गो के हित में बड़े-बड़े कार्य किए गए हैं। जिससे प्रदेश में विकास की लंबी लकीर खींची गई है। यह बातें रविवार को नगर भवन में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मुंगेर के सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कही।

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए के नेतृत्व में एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगा और कार्यकर्ताओं के बलबूते जन सहयोग से भारी बहुमत से नीतीश कुमार के नेतृत्व में पुन: एनडीए की सरकार बनेगी। सांसद श्री सिंह ने जनतादल यू को बूथ स्तर पर खड़ा कर कैडर वाली पार्टी बनाने के लिए सांसद रामचन्द्र प्रसाद सिंह को बधाई दी। साथ ही कहा कि इन्होंने दिन-रात खड़ा होकर प्रदेश में संगठन को मजबूत बनाने का काम किया है।

वहीं ग्रामीण विकास मंत्री शैलेश कुमार ने कार्यकर्ताओं से बिहार सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से किया। जदयू की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कंचन गुप्ता ने कहा वर्तमान समय में बिहार में नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि सांसद ललन सिंह के नेतृत्व में जिला जदयू काफी मजबूत हुआ है। क्षेत्रीय संगठन प्रभारी डा. विपीन यादव ने संगठन पर विस्तार से जानकारी दी।

मौके पर जिला संगठन प्रभारी शंभुशरण सिंह, जिलाध्यक्ष संतोष सहनी, पूर्व विधायक अनंत सत्यार्थी, पूर्व जिलाध्यक्ष ज्ञानचन्द पटेल, बटेश्वर प्रसाद सिंह, जियाउर रहमान सहित कई नेताओं ने संबोधित किया। सम्मेलन की अध्यक्षता विधानसभा प्रभारी अनिल साह ने किया। संचालन जिला के विधानसभा प्रभारी नीरज यादव कर रहे थे। मौके पर जिला के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के अलावा जमालपुर विधानसभा प्रभारी मनोरंजन मजुमदार, नगर अध्यक्ष अजय कुमार सिंटू, जसीम उद्दीन, कृष्णदेव मंडल, विमलेंदु राय, अनितेष कुमार, अनिल यादव, सत्यजीत कुमार, वीरेन्द्र सिंह, गुड्डु राईन, गुलाम सुभानी, शालीग्राम सिंह सहित हजारों की संख्या में जिले भर के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Activists should bring achievements Bihar government to the people