DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमालपुर : रेलकर्मी के घर में लाखों रुपये की चोरी

जमालपुर : रेलकर्मी के घर में लाखों रुपये की चोरी

आदर्श थाना जमालपुर के अवंतिका रोड स्थित जमालपुर डीह में चोरों ने एक रेलकर्मी के बंद मकान से लाखों रुपये के जेवरात की चोरी कर ली। घटना की जानकारी पीड़ित रेलकर्मी को उनके एक दोस्त ने तब दी, जब दोस्त उनके घर पर मिलने आया था।

बता दें कि पीड़ित रेलकर्मी रेल इंजन कारखाना के पीडी ऑफिस में कार्यरत रविंद्र मोदी हैं। बीते 12 अगस्त को अपनी पत्नी सुलोचना देवी के साथ दिल्ली में रह रही विवाहिता पुत्री निहारिका से मिलने गये थे। वहीं 17 अगस्त को उनके एक दोस्त शाम करीब साढ़े 7 बजे घर पहुंचे तो देखा कि मकान का मुख्य द्वारा का ताला टूटा हुआ है। घर का दरवाजा खुला पड़ा है। इधर घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित रेलकर्मी ने रविंद्र मोदी ने जमालपुर थानाध्यक्ष सुनिल कुमार को सूचना दी है।

इसके पुलिस जांच में जुट गयी है। हालांकि शनिवार को पटना में पढ़ायी कर रहा रविंद्र मोदी का पुत्र देवेंदू कुमार जमालपुर पहुंचा और पुलिस के साथ घर की हालात से वाकिफ हुआ है। इधर रविंद्र मोदी ने बताया कि मेरी पत्नी सुलोचना देवी का करीब दो लाख का जेवरात और हजारों रुपये नगद लॉकर में रखा हुआ था। चोरों ने जेवरात व नगद उड़ा लिये हैं। वैसे जमालपुर पहुंचने पर ही पता चल पाएगा कि आखिर इसके अलावा और क्या-क्या ले गए हैं। इस संबंध में एएसपी हरि शंकर ने बताया कि घटना की जांच चल रही है। जरूरत पड़ने पर एफएसएल टीम की भी मदद ली जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 42/5000 relakarmee ke ghar se laakhon rupaye kee huee choree Lakhs of rupees stolen from railway house