DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मुंगेर जिले में मिले 40 पॉजिटिव केस 16 महिला व 24 पुरुष संक्रमित

जिले में मिले 40 पॉजिटिव केस 16 महिला व 24 पुरुष संक्रमित

हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरNewswrap
Sun, 11 Apr 2021 03:30 AM

जिले में मिले 40 पॉजिटिव केस 16 महिला व 24 पुरुष संक्रमित

मुंगेर | निज प्रतिनिधि

जिले में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर से कहर बरपाने लगी है। हाल यह है कि पिछले तीन दिनों से जिस कदर संक्रमण फैल रहा है, ऐसे में स्थिति को नियंत्रण करना अब लगातार मुश्किल होते जा रहा है। आम लोग यदि अब भी कोविड का शत-प्रतिशत पालन नहीं करेंगे तो फिर स्थिति नियंत्रण से बाहर जाते भी देर नहीं लगेगी।

सिविल सर्जन डॉ हरेंद्र कुमार आलोक ने बताया कि शुक्रवार को जिले भर में कुल 40 नये पॉजिटिव केस पाये गये। जिनमें से 16 महिलाएं तथा 24 पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इनमें से मुंगेर शहर के 24, जमालपुर में 7, तारापुर, बरियारपुर व असरगंज में 2-2 तथा धरहरा, हवेली खड़गपुर व बेगूसराय के एक-एक पॉजिटिव मरीज पाये गये हैं। बताया गया कि जिले में अब तक पाये गये पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 4244 हो चुकी है।

सिविल सर्जन ने बताया कि वर्तमान समय में जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 241 है, जिसमें से 5 मरीजों को बेहतर इलाज के लिए जीएनएम स्कूल स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। साथ ही 3 मरीजों को इलाज के लिए जिले से बाहर रेफर किया गया है। सिविल सर्जन ने बताया कि बांकी सभी पॉजिटिव मरीजों को होम आइसुलेशन में रखा गया है तथा सभी के कांटेक्ट टच की सूची बनाकर संबंधित लोगों के सैम्पल का भी जांच करवाया जा रहा है। कोरोना टीकाकरण के 11 सो वाइल मिलने से फिर शुरू होगा टीकाकरण।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें